यह ख़बर 16 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

गैंगस्टर वाली फिल्में मेरे लिए भाग्यशाली : कंगना रानाउत

खास बातें

  • कंगना ने कहा, मुझे लगता है कि गैंगस्टर वाली फिल्में मेरे लिए भाग्यशाली हैं। 2006 में मेरी पहली फिल्म 'गैंगस्टर' भी सफल हुई थी, इसके बाद 'वन्स अपॉन...' और अब 'शूटआउट...' भी सफल रही।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानाउत अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्म 'शूटआउट एट वडाला' की सफलता से बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि गैंगस्टर वाली फिल्में उनके लिए हमेशा भाग्यशाली रही हैं।

संजय गुप्ता निर्देशित 'शूटआउट एट वडाला' गैंगस्टर मान्या सुर्वे की जिंदगी पर आधारित है, जिसे मुंबई पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था।

फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम ने मान्या सुर्वे की भूमिका निभाई है जबकि कंगना ने उनकी प्रेमिका विद्या जोशी का किरदार निभाया है।

कंगना (26) ने फिल्म की सफलता पर आयोजित एक समारोह में कहा, मुझे लगता है कि गैंगस्टर वाली फिल्में मेरे लिए भाग्यशाली हैं। 2006 में मेरी पहली फिल्म 'गैंगस्टर' भी सफल हुई थी, इसके बाद 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' और अब 'शूटआउट एट वडाला' भी सफल रही।

कंगना ने 'राज : दि मिस्ट्री कंटीन्यूज' 'डबल धमाल' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी रोमांटिक और हास्य फिल्मों में भी काम किया है। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की थी।

फिल्म के प्रचार में प्रियंका चोपड़ा, सनी लियोन और सोफी चौधरी को अधिक तरजीह दिए जाने के बारे में कंगना ने कहा, यह फैसला निर्माता का है कि वह फिल्म का प्रचार किस तरह से करते हैं, इसमें कलाकारों को दखल नहीं देना चाहिए और मेरे जैसी अदाकारा तो यह कर ही नहीं सकती।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगना ने कहा, मैं 17 साल की उम्र से काम कर रही हूं और बॉलीवुड में सात साल पूरे कर लिए हैं। इतने अनुभव के बाद आपको पता होता है कि फिल्में आती हैं, और जाती हैं। फिल्में सब कुछ नहीं है, हमारी अपनी जिंदगी भी होती है।