यह ख़बर 23 सितंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

इरफान खान और कंगना रानाउत इंडो-फ्रेंच फिल्म 'डिवाइन लवर्स' में

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान और अभिनेत्री कंगना रानाउत इंडो-फ्रेंच कोलैबोरेशन में बनने वाली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म का नाम है, 'डिवाइन लवर्स, जिसे डायरेक्ट करेंगे साईं कबीर।

इरफान और कंगना की यह फिल्म एक लव स्टोरी है, जिसकी कहानी भी हिंदुस्तान की है और शूटिंग भी भारत में ही होगी। सिर्फ इसे बनाएंगे भारत और फ्रांस के निर्माता एक साथ मिलकर।

भारत की ओर से इसे प्रोड्यूस करेंगे शैलेश सिंह के साथ मिलकर खुद इरफान खान और फ्रांस की तरफ से सह-निर्माता होंगे लेनार्ड ग्लोविन्सकी और फिल्म फ्रांस के डीजीसीऐ फ्रैंक परिओट।

मुंबई में इरफान और कंगना से मिलने आए फिल्म फ्रांस के डीजीसीऐ फ्रैंक परिओट ने कहा की बॉलीवुड की फिल्में और कहानियां उन्हें आकर्षित करती हैं और ये कहानियां हिन्दुस्तान से बाहर जाने के लायक हैं।

वहीं सह-निर्माता लेनार्ड ग्लोविन्सकी ने कहा की हम इस फिल्म को विदेशों में और खासकर फ्रांस में ले जाना चाहते हैं क्योंकि इस फिल्म और ऐसी कहानियां काफी पसंद की जाती हैं।

जाहिर है इरफान खान इस कोलैबोरेशन से काफी खुश हैं, क्योंकि उनकी फिल्म हिन्दी में होते हुए भी विदेशों में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी। इरफान का कहना है की फ्रांस के लोग कला की कदर करते हैं और अच्छी कला को प्रोत्साहन देते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल 'डिवाइन लवर्स' की कहानी लिखी जा रही है और उम्मीद है की 2015 के मार्च तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।