करण जौहर को सलमान खान के लिए करना पड़ेगा और इंतज़ार

करण जौहर की फाइल फोटो

मुंबई:

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता निर्देशक करण जौहर को सलमान खान के लिए अभी और इंतज़ार करना पड़ेगा क्योंकि सलमान खान यशराज बैनर की फ़िल्म 'सुल्‍तान' की शूटिंग पहले करेंगे उसके बाद शायद करण जौहर की फ़िल्म 'शुद्धी' का नंबर आएगा।

दरअसल सलमान खान ने करण जौहर की फ़िल्म 'शुद्धी' को हरी झंडी दिखा दी थी। हाल ही में सलमान ने फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग पूरी की और उसके बाद सूरज बड़जात्या निर्देशित फ़िल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग शुरू कर दी।

ऐसा बताया जा रहा था की 'प्रेम रतन धन पायो' के बाद सलमान करण की फ़िल्म 'शुद्धी' शुरू करेंगे। मगर अब खबर आ रही है कि सलमान ने करण की 'शुद्धी' से पहले यशराज बैनर की फ़िल्म 'सुल्‍तान' करने का फैसला लिया है। इस फ़िल्म में सलमान खान के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में होंगी।

अगर ऐसा हुआ तो करण जौहर को अभी लंबा इंतज़ार करना पड़ सकता है। ऐसे में फ़िल्म 'शुद्धी' भी लेट होगी। ये फ़िल्म पहले से ही देरी से चल रही है क्योंकि सलमान से पहले करण जौहर इस फ़िल्म को ऋतिक रोशन के साथ बनाना चाहते थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बातें भी पूरी हो चुकी थी और मीडिया में खबरें भी आ चुकी थीं मगर किसी वजह से ऋतिक रोशन ने 'शुद्धी' छोड़ दी और उनकी जगह करण जोहर ने सलमान के साथ फ़िल्म बनाने का निर्णय लिया। सलमान ने करण की इस फ़िल्म में काम करने के लिए हरी झंडी तो दिखा दी है मगर डेट अबतक नहीं मिली है।