यह ख़बर 06 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आगे निकलने की होड़ के दबाव से दूर हूं : करिश्मा कपूर

खास बातें

  • करिश्मा ने बताया, मैं समझती हूं कि यह बहुत शानदार स्थिति है। मैं आगे निकलने की होड़ और भारी दबाव से दूर हूं। मैं अपने हिसाब से काम कर सकती हूं और वहीं करती हूं, जो मुझे पसंद है। इसलिए यह बहुत अच्छी चीज है।
नई दिल्ली:

अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कहना है कि वह अपने जीवन के इस चरण का आनंद ले रही हैं। आगे निकलने की होड़ से दूर अभिनेत्री इस बात से भी बेहद खुश हैं कि वह अपने हिसाब से परियोजनाओं का चयन करती हैं।

करिश्मा ने बताया, मैं समझती हूं कि यह बहुत शानदार स्थिति है। मैं आगे निकलने की होड़ और भारी दबाव से दूर हूं। मैं अपने हिसाब से काम कर सकती हूं और वहीं करती हूं, जो मुझे पसंद है। इसलिए यह बहुत अच्छी चीज है।

38 वर्षीय करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1991 में आई फिल्म 'प्रेम कैदी' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'अनाड़ी', 'राज बाबू', 'राजा हिन्दुस्तानी' और 'दिल तो पागल है' जैसी कामयाब फिल्में दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ष 2003 में उद्योगपति संजय कपूर से शादी के बाद वह बॉलीवुड से दूर हो गई थी। उनकी बेटी का नाम समैरा (7 वर्ष) और बेटे का नाम कियान (2 वर्ष) है। उन्होंने इस वर्ष की शुरुआत में विक्रम भट्ट की 'डेंजर्स इश्क' से फिल्मों में वापसी की।