रणबीर कपूर के साथ काम करने में 'असहज' महसूस करती हैं कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर के साथ काम करने में 'असहज' महसूस करती हैं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ (फाइल फोटो)

मुंबई:

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ भले ही पर्दे पर और असल जीवन में दोनों ही जगह एक साथ शानदार दिखते हों, लेकिन कैटरीना को अपने कथित प्रेमी रणबीर के साथ काम करना मुश्किल लगता है। क्योंकि उनका मानना है कि कोई भी इंसान जो आपको बहुत अच्छे से जानता है उसके सामने अभिनय करना असहज होता है।

32 साल की अभिनेत्री रणबीर के साथ अनुराग बासु की आगामी फिल्म 'जग्गा जासूस' में काम रह रही हैं। दोनों इससे पहले 'अजब प्रेम की गजब कहानी' और 'राजनीति' जैसी हिट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

रणबीर के साथ काम करने के बारे में सवाल पूछे जाने पर कैटरीना ने कहा, 'मुझे लगता है कि आप जिन लोगों को बहुत अच्छे से जानते हैं, उनके साथ काम करना मुश्किल होता है। मेरा मानना है कि अनजान लोगों के सामने अभिनय करना आसान है।'

उन्होंने कहा, 'जब कोई आपको बहुत अच्छे से जानता है और आप उसके सामने अभिनय कर रहे हों तो आप को लगता है कि ऐसा थोपा गया है, आपको लगता है कि आप अभिनय कर रहे हैं, क्योंकि सामने वाले को पता होता है कि आप झूठ बोल रहे हैं।' कैटरीना पहली बार अनुराग बासु के साथ काम कर रही हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना ने कहा, 'मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे दादा (बासु) के साथ काम करने का मौका मिला। उनके साथ हर कोई काम करना चाहता है। उनके काम करने का तरीका थोड़ा थकाउ और मुश्किल होता है, क्योंकि वह अपनी खुद की रफ्तार से काम करते हैं।' फिल्म एक कॉमेडी-ड्रॉमा है और एक जासूस की कहानी है जो अपने लापता पिता की तलाश कर रहा है। फिल्म अगले साल जून में रिलीज होगी।