कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय पर छाया शॉपिंग का 'फितूर', जनपथ मार्केट में की खरीददारी

कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय पर छाया शॉपिंग का 'फितूर', जनपथ मार्केट में की खरीददारी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ शनिवार दोपहर दिल्ली के जनपथ मार्केट में खरीदारी करते नजर आए। वे अपनी आने वाली फिल्म 'फितूर' के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए हैं। लेकिन इस बीच उन्होंने दिल्ली के युवाओं के हॉट स्पॉट जनपथ मार्केट में खरीदारी करने का मौका नहीं चूका।

जब बॉलीवुड की फैशनेबल जोड़ी यहां शॉपिंग कर रही थी तो हमेशा भीड़ से भरी रहने वाली मार्केट में हलचल मच गई और आसपास की सड़कों पर भारी भीड़ जमा हो गई। यहां आदित्य और कैटरीना दोनों ने एक-दूसरे के लिए गिफ्ट की खरीदारी की।

कैटरीना ने जहां आदित्य के लिए झट से एक स्कार्फ की खरीदारी कर डाली और आदित्य के गले में आशिकी 2 स्टाइल में लपेट दिया। वहीं, आदित्य ने कटरीना के लिए गिफ्ट चुनने में काफी समय लगाया। खूब सारी चीजें देखने के बाद आखिरकार उन्होंने कैटरीना के लिए कान के झुमके खरीदे। क्योंकि कैटरीना के कान खाली नजर आ रहे थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद इस जोड़ी ने पश्मीना शॉल की खरीदारी की। 'फितूर' एक अमीर लड़की और गरीब लड़के की प्रेम कहानी है। इसमें पहली बार आदित्य और कैटरीना की जोड़ी नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्माण यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने किया है और सहनिर्माता अमृता कपूर व अभिषेक कपूर हैं। अभिषेक कपूर इस फिल्म के निर्देशक भी हैं। यह फिल्म 12 फरवरी को रिलीज हो रही है।