जब रणबीर और सनी लियोनी शूटिंग करेंगे तो साथ हो सकती हैं कैटरीना

जब रणबीर और सनी लियोनी शूटिंग करेंगे तो साथ हो सकती हैं कैटरीना

रणबीर और कैटरीना का फाइल फोटो...

मुंबई:

हो सकता है कि जब रणबीर कपूर और सनी लियोनी का गाना फ़िल्माया जाए, तब रणबीर के साथ उनकी ख़ास दोस्त कैटरीना कैफ़ मौजूद रहें। सूत्र बताते हैं कि रणबीर और सनी का ये गाना बेहद सेडक्टिव है, इसलिए शायद कैटरीना खुद शूटिंग के समय सेट पर मौजूद हों।

दरअसल, फ़िल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिए रणबीर और सनी लियोनी एक साथ एक आइटम सांग करने जा रहे हैं। सनी इस गाने में कुछ वैसा करती नज़र आएंगी, जिस तरह फ़िल्म 'डॉन' में हेलेन ने अमिताभ बच्चन के साथ किया था। गाने के साथ-साथ सनी की फ़िल्म में छोटी सी भूमिका भी है और ये भूमिका भी मर्दों को आकर्षित करने वाली है।

इधर, रणबीर भी फ़िल्म में कुछ कंफ्यूज आशिक़ की भूमिका में हैं दो महबूबाओं, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा, के बीच और तभी सनी का किरदार रणबीर की ज़िन्दगी में प्रवेश करेगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी की पहले शिकायत थी कि उनके साथ बड़े फ़िल्मकार और बड़े सितारे काम नहीं करना चाहते, जो अब दूर हो रही है, क्योंकि इस फ़िल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय जैसे सुपरस्टार भी हैं और करण जौहर जैसे बड़े फ़िल्मकार भी। लिहाजा, शूटिंग देखने के उद्देश्य से ही सही, कैटरीना कैफ़ भी उस समय रणबीर के साथ हो सकती हैं।