यह ख़बर 02 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'बॉस' के प्रचार के लिए जेट-स्की पर पहुंचे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का फाइल फोटो

खास बातें

  • अक्षय कुमार अपने भीतर के 'खिलाड़ी' का प्रदर्शन करने का कोई मौका नहीं गंवाते। आने वाली फिल्म 'बॉस' के प्रचार के लिए आयोजित कार्यक्रम में वह वह जेट-स्की (जलयान) पर पहुंचे।
दुबई:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने भीतर के 'खिलाड़ी' का प्रदर्शन करने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं। बुधवार को अपनी आगामी फिल्म 'बॉस' के बारे में मीडिया को संबोधित करने के लिए दुबई में आयोजित एक कार्यक्रम में वह वह जेट-स्की (जलयान) पर पहुंचे।

रोमांच के पर्याय कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने एक जेट के जरिये नौका पर प्रकट होकर सबको हैरत में डाल दिया। फिल्म प्रचार के लिए उनके साथ सह-कलाकार अदिति राव हैदरी भी पहुंची थीं। वहीं, मौके पर ही मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह ने फिल्म के लिए एक गाना 'पार्टी ऑल नाइट' गाया।

दुबई में अक्षय के इसी फिल्म के गीत 'हर किसी को नहीं मिलता' को लांच करने की भी संभावना है। इस गाने में उनके संग सोनाक्षी सिन्हा हैं। यह गाना वास्तविक रूप में 1986 की फिल्म 'जांबाज' का है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायकॉम18 मोशन पिक्चर्स, कैप ऑफ गुड फिल्मस और अश्विप वर्दे प्रोडेक्शंस की सह-प्रस्तुति फिल्म 'बॉस' 16 अक्टूबर को प्रदर्शित होनी है। इसमें शिव पंडित, डैनी डेंजोंग्पा, रोनित रॉय और जॉनी लीवर भी हैं। फिल्म का निर्देशन एंथनी डीसूजा ने किया है।