जब कियारा आडवाणी को धोनी की पत्नी की भूमिका के लिए स्क्रीन टेस्ट से गुजरना पड़ा!

जब कियारा आडवाणी को धोनी की पत्नी की भूमिका के लिए स्क्रीन टेस्ट से गुजरना पड़ा!

कियारा आडवाणी और सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने खुलासा किया है कि उन्हें क्रिकेटर एमएस धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' में धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका के लिए स्क्रीन टेस्ट से गुजरना पड़ा था.

नीरज पांडे निर्देशित इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में हैं और यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में कियारा ने धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका निभाई है, जबकि दिशा पाटनी ने धोनी की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाई है.

कियारा ने पीटीआई को बताया, ‘‘नीरजजी ने मुझे इन दोनों भूमिकाओं- साक्षी और धोनी की गर्लफ्रेंड के लिए स्क्रीन टेस्ट देने को कहा था. मैंने सुशांत के साथ इन दोनों भूमिकाओं के लिए कुछ दृश्य किए और नीरज को लगा कि साक्षी की भूमिका के लिए मैं फिट हूं. फिल्म में धोनी की पत्नी की भूमिका करना उत्साहजनक रहा.’’

फिल्म 'एमएस धोनी' के निर्माताओं ने धोनी और उनके परिवार से जुड़ी छोटी से छोटी बात का ख्याल रखा है ताकि फिल्म में दर्शक उनकी असल ज़िंदगी को बेहद करीब से देख सकें. फिर चाहे वह धोनी का लुक हो, बात करने का तरीका हो या टीटी के रूप में उनकी जॉब के पहले दिन का ब्योरा हो.

कुछ दिनों पहले ही कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अनुपम खेर के साथ दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं. यह फिल्म के शूटिंग के दौरान की फोटो है, फिल्म में अनुपम खेर महेंद्र सिंह धोनी के पिता का किरदार निभा रहे हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com