'पद्मावती' में क्या पहनेंगी दीपिका पादुकोण?

'पद्मावती' में क्या पहनेंगी दीपिका पादुकोण?

संजय लीला भंसाली की पिछली फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के एक दृश्य में दीपिका पादुकोण.

नई दिल्ली:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. भंसाली अपनी फिल्मों में किरदारों के 'लार्जर दैन लाइफ' प्रस्तुति के लिए जाने जाते हैं. 'पद्मावती' मेवाड़ की रानी पद्मावती से दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की बेपनाह मोहब्बत की कहानी है.

अंग्रेजी अखबार मिड डे में छपी खबर के अनुसार दस साल पहले संजय लीला भंसाली के निर्देशन में 'पद्मावती' नाटक का मंचन रोम और पेरिस में किया गया था. अब जब यह कहानी बड़े पर्दे पर आ रही है तब भंसाली चाहते हैं कि फिल्म के तीनों मुख्य किरदार एक नए सिरे से शुरुआत करें. किरदारों के लिए कॉस्ट्यूम डिज़ाइन करने का ज़िम्मा दिल्ली के रिंपल और हरप्रीत नरूला को दिया गया है और उनसे कुछ नया सोचने के लिए कहा गया है.
 


अखबार से बातचीत में रिंपल ने कहा, 'वह (भंसाली) जानते हैं कि वह क्या चाहते हैं. उनका मानना है कि बैलेंस होना जरूरी है. फिल्मों को लेकर उनके परफेक्शन से हर कोई वाकिफ है. वह बताते हैं कि क्या कैसे करना है लेकिन हर चीज़ में दखल नहीं देते. वह आपको आज़ादी देते हैं जो आपके काम में झलकता है.'
 

अपने पिछले शो 'महाराजा एंड कंपनी' में रिंपल और हरप्रीत की शो-स्टॉपर ने एक लहंगा पहना था जिसमें मुगल प्रिंट बने हुए थे. संभवत: इसे ही आगे बढ़ाते हुए वे दीपिका के लिए कुछ अलग कॉस्ट्यूम तैयार करेंगे. अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए कॉस्टूम तैयार करने के लिए डिज़ाइनर्स ने तुर्क के प्राचीन पर्यटकों के लेखों का अध्ययन भी किया है.

रणवीर सिंह और दीपिका इससे पहले संजय लीला भंसाली की दो फिल्मों 'रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' में साथ काम कर चुके हैं. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई थीं. जबकि शाहिद कपूर की भंसाली के साथ यह पहली फिल्म है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com