Koffee With Karan : एज गैप को लेकर कॉन्शियस हैं शाहिद कपूर, जानिए क्यों की मीरा से शादी

Koffee With Karan : एज गैप को लेकर कॉन्शियस हैं शाहिद कपूर, जानिए क्यों की मीरा से शादी

'कॉफी विद करण' में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत.

नई दिल्ली:

करण जौहर के कॉफी चैट शो 'कॉफी विद करण' में इस सप्ताह के मेहमान रहे शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत. इस शो पर शाहिद का पांचवां अपीयरेंस था वहीं मीरा पहली बार करण के शो का हिस्सा बनीं. दोनों ने अपनी शादी और पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें शेयर कीं.

शाहिद मीरा से 13 साल बड़े हैं, शो में शाहिद ने कई बार उम्र का जिक्र किया जिससे लग रहा था कि वह मीरा और अपने एज गैप को लेकर काफी कॉन्शियस हैं. मीरा दिल्ली के एक साधारण परिवार से हैं, दोनों की शादी को डेढ़ साल हो चुके हैं, दोनों एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बन चुके हैं. लेकिन वे मिले कैसे, उनकी शादी कैसे हुई ऐसे कुछ सवाल हैं जिनके जवाब अपने शो में करण जौहर ने खोजने की कोशिश की.

मीरा की मां को लगा कि रिश्ता शाहिद के भाई का है
मीरा ने बताया कि अरेंज मैरिज में उम्र एक बड़ा फैक्टर होता है. ऐसे में जब शाहिद के घर से रिश्ता आया तो उनकी मां को लगा कि शाहिद के छोटे भाई रुहान का रिश्ता है क्योंकि शाहिद की उम्र मीरा से बहुत ज्यादा है. वहीं शाहिद ने बताया कि जब उन्हें बताया गया कि लड़की 21 साल की है उनका पहला रिएक्शन था कि यह तो पागलपन है.

पहली मुलाकात में सात घंटे की बात
शाहिद ने बताया कि उनकी और मीरा के घर में हुई थी. घरवालों ने उन्हें समय बिताने के लिए एक फॉर्म हाउस में भेजा था जहां शाहिद ने मीरा से पहला सवाल पूछा था कि आखिर वह अपने से इतनी छोटी लड़की से शादी क्यों करना चाहते हैं, इस पर शाहिद ने भी उनसे यही सवाल पूछा था. शाहिद ने बताया कि इसके बाद दोनों ने सात घंटों तक बातें की. मीरा ने बताया कि इस बातचीत के बाद मैंने ऐसे कुछ ज्यादा नहीं सोचा था पर मेरा शाहिद से दोबारा मिलने का मन कर रहा था. वहीं शाहिद ने कहा कि जिसे बिना जाने मैं उसके साथ सात घंटे बिता सकता हूं, वह मेरे लिए एक अच्छी पार्टनर बन सकती हैं.

एज गैप को लेकर कॉन्शियस हैं शाहिद
शाहिद ने अपने अपनी और मीरा के एज गैप का जिक्र शो में कई बार किया. उन्होंने कहा कि उन्हें जलन होती है जब मीरा को उनसे 10 साल छोटे लड़कों पर क्रश होता है. इसके बाद जब रैपिड फायर राउंड में करण ने मीरा को रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा में किल, मैरी, हूकअप का ऑप्शन दिया तो शाहिद ने कहा, 'गो बेबी, सब तुम्हारी एज के हैं.' इसके बाद जब करण ने मीरा से पूछा कि उनकी शाहिद के भाई-बहनों सना, ईशान, रुहान से कैसी बनती है? तो मीरा ने कहा कि शादी के बाद जो पहले कुछ लोग थे जिनसे मैं रिलेट कर सकती थी वे वही तीनों थे क्योंकि वे मेरी उम्र के हैं. इस पर शाहिद ने पूछा तुम मुझसे रिलेट नहीं कर पा रही थीं? फिर उन्होंने करण से कहा, सोचो मेरा यह हाल है तो तुम्हारा क्या होगा. इस पर करण ने कहा कि वह युवा बने रहने चाहते हैं इसलिए हमेशा इंडस्ट्री की यंग जनरेशन से घिरे रहते हैं. इस पर मीरा ने कहा कि शाहिद ने भी इसीलिए उनसे शादी की, ताकि वह यंग बने रहें.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com