Koffee with Karan: मनीष शर्मा से अपने रिश्ते को लेकर क्या बोलीं परिणीति चोपड़ा?

Koffee with Karan: मनीष शर्मा से अपने रिश्ते को लेकर क्या बोलीं परिणीति चोपड़ा?

'कॉफी विद करण' में बातचीत के दौरान परिणीति चोपड़ा.

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और आदित्य रॉय कपूर... दोनों बॉलीवुड के चमकते सितारे हैं और एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी. दोनों करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के इस हफ्ते के खास मेहमान रहे और अपनी-अपनी लाइफ से जुड़ी कई इंटरेस्टिंग बातें शेयर कीं. दोनों ने बताया कि वे अब तक सिंगल हैं, वहीं परिणीति ने अपने और निर्देशक मनीष शर्मा के रिश्ते को लेकर भी बात की.
 
परिणीति ने कहा कि वह मनीष शर्मा के साथ दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वह उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने कहा कि लंबे समय से अफवाह चल रही थी कि दोनों रिलेशनशिप में हैं लेकिन अब शायद वह अफवाह बंद हो चुकी है. उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले ही उन्हें पता चला कि उनका और मनीष का ब्रेकअप हो गया है और इन दिनों वह डिप्रेशन में हैं.
 
इसके बाद करण जौहर ने परिणीति से पूछा कि वह आदित्य, अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुशांत जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं तो उन्होंने उनके साथ अफेयर क्यों नहीं किया. इस पर परिणीति ने कहा कि उन्हें नहीं पता, लेकिन किसी भी को-स्टार ने इसके लिए कोशिश ही नहीं की. इस पर करण ने कहा कि ऐसा इसलिए है कि वह हमेशा 'डियर बडी' मोड में रहती हैं.
 
कैसा लड़का चाहती हैं परिणीति
परिणीति ने कहा कि वह सबके साथ दोस्तों की तरह ही रहना पसंद करती हैं और उन्होंने तय किया है कि वह किसी अभिनेता से अफेयर नहीं करेंगी, वह ऐसे लड़के को डेट करना चाहती हैं जो एक्टर न हो. इस पर करण ने कहा कि वह केवल निर्देशक को डेट करेंगी. परिणीति ने बताया कि वह चाहती हैं कि जो लड़का उनकी लाइफ में आए वह उन्हें ज्यादा प्यार करे न कि खुद को. बाद में जब परिणीति ने बताया कि वह 'दावत-ए-इश्क' की शूटिंग के दौरान आदित्य उन्हें कहते थे कि उन्हें थोड़ा वेट लूज  करना चाहिए, एक्सरसाइज करना चाहिए. इस पर करण ने कहा कि आदित्य उनके डाइटीशियन, जिम ट्रेनर बन गए थे, शायद इसलिए दोनों के बीच कुछ नहीं हुआ.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com