यह ख़बर 01 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मां बनने के बाद क्रिस्टेन बेल को वजन घटाने की जल्दी नहीं

मां बनने के बाद क्रिस्टेन बेल को वजन घटाने की जल्दी नहीं

खास बातें

  • क्रिस्टेन बेल ने इसी साल मार्च महीने में एक बेटी लिंकन बेल शेपार्ड को जन्म दिया था। उन्हें अपने बढ़े हुए वजन से परेशानी नहीं है और वह इस कारण खुद को कमतर महसूस नहीं करना चाहतीं।
लॉस एंजिलिस:

हॉलीवुड अभिनेत्री क्रिस्टेन बेल कहती हैं कि हाल ही में बच्चे को जन्म देने के बाद अब उन्हें अपना वजन घटाने की कोई जल्दी नहीं है।

क्रिस्टेन बेल ने इसी साल मार्च महीने में एक बेटी लिंकन बेल शेपार्ड को जन्म दिया था, और वेबसाइट फीमेलफर्स्ट.को.यूके (femalefirst.co.uk) के अनुसार उन्हें अपने बढ़े हुए वजन से परेशानी नहीं है और वह खुद को कमतर महसूस नहीं करना चाहतीं।

पत्रिका 'रेडबुक' के अनुसार क्रिस्टेन बेल ने कहा, "मैं उन बातों की फिक्र नहीं करती, जिन पर मेरा कोई वश नहीं है... मैं भी एक सामान्य महिला हूं..."

क्रिस्टेन बेल ने कहा, "मुझे इस बात की फिक्र करना छोड़ देना चाहिए कि मैं कैसी दिखने लगी हूं और मेरा वजन कितना बढ़ गया है, क्योंकि मां बनने की यह नैसर्गिक प्रक्रिया होती है... मैं मां बनने के एक-एक पल का आनंद ले रही हूं... मैं उन महिलाओं में से नहीं हूं, जो वजन से अपना मूल्य आंकती हैं..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिस्टेन बेल ने यह भी बताया कि उन्होंने गर्भावस्था के दौरान लिंकन नाम दरअसल इस उम्मीद में सोचा था, कि उन्हें बेटा होगा, लेकिन जब बेटी हो गई, तो उन्होंने और बच्ची के पिता अभिनेता डैक्स शेपार्ड ने यही नाम बेटी को दे दिया।