कुमकुम भाग्य : अभि को हो रहा है अपनी लाइफ में प्रज्ञा की अहमियत का अहसास

कुमकुम भाग्य : अभि को हो रहा है अपनी लाइफ में प्रज्ञा की अहमियत का अहसास

कुमकुम भाग्य में अभि को याद आ रही हैं पुरानी बातें.

नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' के 10 जनवरी के एपिसोड की शुरुआत हुई न्यू ईयर कॉन्टेस्ट के नतीजों से. मास्टर ज्योतिष के अनुसार अभि और प्रज्ञा की जोड़ी ने कॉन्टेस्ट जीत लिया. रिजल्ट सुनते ही पूरब खुश होकर चिल्लाने लगता है इस पर अभि उससे कहता है कि उसकी गर्लफ्रेंड की जोड़ी किसी और के साथ बनी है इसके बाद भी वह इतना खुश है. पूरब अभि से कहता है कि उसकी जगह कोई और होता तो उसे जलन होती. इसके बाद अभि प्रज्ञा को विनिंग क्राउन पहनाता है और फिर दोनों डांस भी करते हैं. जिसे देख तनु को जलन होती है, वहीं पूरब उससे कहता है कि वह कितनी भी कोशिश कर ले दोनों को अलग नहीं कर पाएगी.

दूसरी तरफ आलिया दादी और दासी की बात को लेकर परेशान होती है. तभी मिताली आलिया के लिए दूध लेकर आती है और कहती है कि उसने खाना नहीं खाया था इसलिए दादी ने उसेक लिए दूध भेजा है. तनु प्रज्ञा को फोन करके बताती है कि प्रज्ञा ने कॉन्टेस्ट जीत लिया. आलिया तनु को पूरब के साथ डांस करने के लिए कहती है. आलिया परेशान हो जाती है कि पता नहीं पूरब के मन में क्या चल रहा है.

दूसरी तरफ प्रज्ञा का चश्मा गिर जाता है, उसे वापस चश्मा पहनाते वक्त अभि को लगता है कि ऐसा उसके साथ पहले भी हो चुका है. प्रज्ञा उससे कहती है कि वह याद करने की कोशिश करे कि क्या हुआ था. अभि कहता है कि याददाश्त जाने से उसकी लाइफ का एक बड़ा हिस्सा गायब हो गया है. वह प्रज्ञा से कहता है कि सबकुछ दोबारा याद करने में क्या वह उसकी मदद कर सकती है. वह कहता है कि जब भी वह किसी मुसीबत में होता है उसके सामने प्रज्ञा का चेहरा आता है.

इसके बाद अभि पूरब को किसी और के साथ डांस करते देखता है तो प्रज्ञा से कहता है कि क्या उसे जलन नहीं होती. इस पर प्रज्ञा कहती है कि उसने भी तो अभि के साथ डांस किया तो उसे भी जलन नहीं होनी चाहिए. बाद में तनु अभि से कहती है कि उन दोनों रियल लाइफ कपल हैं इसलिए अब उन दोनों को डांस करना चाहिए लेकिन अभि पैर में चोट का बहाना करके डांस के लिए मना कर देता है. कल के एपिसोड में हम देखेंगे कि अभि प्रज्ञा से कहता है कि वह उसके साथ रात भर डांस कर सकता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com