कुमकुम भाग्य : फेल हुआ प्रज्ञा के खिलाफ आलिया और तनु का प्लान

कुमकुम भाग्य : फेल हुआ प्रज्ञा के खिलाफ आलिया और तनु का प्लान

'कुमकुम भाग्य' में अभि के सामने आया प्रज्ञा की प्रेग्नेंसी का सच.

नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' में आलिया और तनु प्लान करते हैं कि वे निखिल की मदद से प्रज्ञा को अभि की नजरों में गिरा देंगे और अभी उससे दूर हो जाएगा. अपने प्लान के मुताबिक पार्टी के दौरान निखिल प्रज्ञा के एकदम करीब आ जाता है और आलिया दोनों की तस्वीरें क्लिक कर लेती है. वह तीन दिन बाद तनु और अभि की सगाई का अनाउंसमेंट करती है और प्रज्ञा और निखिल की तस्वीरें दिखाने की कोशिश करती है.

इस बीच मिताली उससे कहती है कि वह चाहती है कि पहले वह वीडियो दिखाया जाए जो उसने बंटी और बबली के जन्मदिन के लिए बनवाया है. प्रज्ञा मना करती है पर मिताली जिद करती है. इस दौरान दादी और सरला मिलकर वीडियो रिप्लेस कर देते हैं और स्पाई कैमरे से शूट किया हुआ डॉक्टर का वीडियो प्ले करते हैं. वीडियो में डॉक्टर कहती है कि प्रज्ञा प्रेगनेंट नहीं है और झूठी रिपोर्ट बनाने के लिए किसी ने उससे कहा था. प्रज्ञा की प्रेगनेंसी का सच सामने आने के बाद तनु और आलिया के चेहरे का रंग उड़ जाता है.

इसके बाद अभि प्रज्ञा से शिकायत करता है कि उसने उसे पहले सच क्यों नहीं बताया और फिर इसी बात को लेकर दोनों के बीच नोंक झोंक हो जाती है. दोनों को दादी चुप कराती है और कहती है कि अभि को खुश होना चाहिए कि प्रज्ञा ने उसका और परिवार का भरोसा नहीं तोड़ा. इसके बाद अभि प्रज्ञा से वादा करता है कि वह उसके दुश्मनों का पता लगाकर रहेगा. इसके बाद दादी, दादी मौसी, सरला, पूरब और प्रज्ञा इस बात की खुशी मनाते हैं कि आलिया और तनु अपनी प्लानिंग में सफल नहीं हो पाए. सरला बताती है कि स्पाई कैमरे का आइडिया उसे बीजी ने दिया था.

बाद में निखिल और तनु आलिया पर पूरा गुस्सा निकालते हैं कि उसकी वजह से प्लान फेल हो गया. आलिया और निखिल एक दूसरे से झगड़ते हैं कि वे दोनों एक दूसरे को सिर्फ इसलिए झेल रहे हैं कि वे दोनों तनु के दोस्त हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com