कुमकुम भाग्य : क्या अभि और प्रज्ञा को करीब ला पाएगा पूरब का प्लान?

कुमकुम भाग्य : क्या अभि और प्रज्ञा को करीब ला पाएगा पूरब का प्लान?

कुमकुम भाग्य के एक दृश्य में अभि और प्रज्ञा.

नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' के 4 जनवरी के एपिसोड में पूरब ने प्रज्ञा, दादी और दासी को अपने प्लान के बारे में बताया जिससे अभि और प्रज्ञा एक दूसरे के करीब आ सकते हैं. तीनों को पूरब का प्लान पसंद आता है और वे उससे माफी मांगते हैं कि उन्होंने उसे गलत समझा. इस बीच अभि पूरब, निकिता (प्रज्ञा) और उन दोनों की तस्वीरों के बारे में सोच रहा होता है तभी तनु वहां आती है और उन दोनों के बारे में गलत बात करके उसके कान भरने की कोशिश करती है. हालांकि अभि उससे कहता है कि वह उन दोनों के बारे में बात नहीं करना चाहता.

इसके बाद तनु और आलिया प्रज्ञा का मजाक उड़ाती हैं. तनु कहती है कि अब अभि उसका हो जाएगा इस पर प्रज्ञा कहती है कि ऐसा कभी नहीं होगा. वहीं आलिया और तनु प्रज्ञा और पूरब के रिश्ते का बी मजाक उड़ाती हैं. आलिया कहती है कि जब पूरब ने कहा कि वह प्रज्ञा से प्यार करता है तो उसे बुरा लगा क्योंकि कभी वह पूरब से प्यार करती थी. इसके बाद वह प्रज्ञा से कहती है कि अब अभि उससे नफरत करता है इसलिए उसे घर छोड़कर चले जाना चाहिए.

प्रज्ञा उन दोनों से कहती है कि वो दोनों कितना भी प्लान कर लें उसके और अभि के बीच कोई नहीं आ सकता है. उन्हें अलग करने में वे दोनों कभी सफल नहीं होंगी. इस बीच पूरब अभि के पास जाकर कहता है कि उसे एक बार उसकी बात सुननी चाहिए. लेकिन अभि उससे कहता है कि वह उससे कोई बात नहीं करना चाहता है. इसके बाद वह खुद को ब्लेम करता है कि आखिर उसने प्रज्ञा पर भरोसा क्यों किया.

उधर प्रज्ञा जब घर वापस पहुंचती है तो सरला उससे पूरब और उसकी तस्वीरों के बारे में पूछती है. सरला यह भी कहती है कि जब वह अभि के संगीत में जाने की बात बोलकर निकली थी तो पूरब से मिलने क्यों गई. इस पर प्रज्ञा सभी को पूरी घटना के बारे में बताती है कि आलिया ने उसे और पूरब को अभि की नजरों में गिराने के लिए यह सब किया. प्रज्ञा उन्हें पूरब के प्लान के बारे में भी बताती है लेकिन सरला कहती है कि यह प्लान सफल नहीं होगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com