'कुंगफू योगा' प्रमोट करने आए जैकी चैन, सोनू सूद पिता को याद कर हुए भावुक

'कुंगफू योगा' प्रमोट करने आए जैकी चैन, सोनू सूद पिता को याद कर हुए भावुक

सोमवार को भारत आए जैकी चैन का सोनू सूद नें पूरे भारतीय अंदाज में स्‍वाग किया.

खास बातें

  • सोनू ने कहा, सबसे पहले पिता को बताया कि फिल्‍म का ऑफर मिला है
  • फिल्‍म 'कुंगफू योगा' का प्रमोशन करने भारत आए हैं जैकी चैन
  • 3 फरवरी को रिलीज हो रही है यह फिल्‍म
नई दिल्‍ली:

अभिनेता-फिल्म निर्माता जैकी चैन के साथ 'कुंग फू योगा' में काम कर रहे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद सोमवार को फिल्म के प्रचार के दौरान अपने पिता को याद कर भावुक हो गए.  कुछ महीने पहले ही उनके पिता का निधन हो गया था. सोनू सूद की इस पहली विदेशी फिल्‍म का भारत में डिस्‍ट्रेब्‍यूशन भी उनका ही  प्रोडक्शन हाउस 'शक्ति सागर प्रोडक्शंस' करेगा. जैकी चैन के भारत आने पर सोनू ने उनका भारतीय स्‍टाइल में स्‍वागत किया है. पिछले कुछ दिनों में हॉलीवुड स्‍टार विन डीजल के बाद जैकी चैन दूसरे विदेशी स्‍टार हैं जो भारत में अपनी फिल्‍म का प्रमोशन करने आए हैं. जैकी इस मौके पर अकेले नहीं आए हैं, बल्कि उनके फिल्‍म के बाकी सभी कलाकार भी भारत आए हैं.

फिल्म की पहली याद साझा करते हुए उन्होंने मीडिया को बताया, 'फिल्म पर काम शुरू करने से पहले मुझे जैकी चैन के कार्यालय से संदेश मिला. उन्होंने कहा कि वह एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और क्या मैं उसका हिस्सा बनना चाहूंगा.' सोनू इस प्रस्ताव से काफी उत्साहित हुए और संदेश पढ़ने के तुरंत बाद उन्होंने अपने पिता को यह खबर सुनाई.

 
sonu sood jackie chan kungfu yoga

सोनू ने कहा, 'पापा यह खबर सुनकर बेहद खुश हुए. हमने फिल्म रिलीज होने पर इसे साथ देखने की योजना बनाई थी. दुर्भाग्य से कुछ महीनों पहले ही मैने उन्हें खो दिया, लेकिन मुझे इस फिल्म में ना केवल अभिनय का बल्कि भारत में इसके वितरण का भी मौका मिला. यह मेरे पिता का ही आशीर्वाद है कि मेरे साथ सब कुछ अच्छा हो रहा है. मैं 'कुंग फू योगा' के साथ जुड़कर खुश हूं.' सोनू सूद के साथ ही इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस दिशा पटानी भी नजर आने वाली हैं. 'कुंग फू योगा' भारत में 3 फरवरी को रिलीज होगी.
 
sonu sood jackie chan kungfu yoga

बॉलीवुड में एक मॉडल के रूम में अपना करियर शुरू करने वाले सोनू सूद की इस पहली विदेश फिल्‍म पर कई बॉलीवुड सितारों ने उन्‍हें बधाई दी. फिल्‍म 'दबंग' में छेदी सिंह का किरदार निभाने वाले सोनू सूद को जब यह फिल्‍म मिली तो सलमान खान ने जैकी चैन को ट्वीट करते हुए लिखा, 'छेटी सिंह को इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनाने के लिए शुक्रिया.' इस फिल्‍म में जैकी बॉलीवुड स्‍टाइल में ठुमके लगाते हुए भी नजर आएंगे. जैकी के इस गाने को भारतीय कॉरियोग्राफर फराह खान ने कॉरियोग्राफ किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com