यह ख़बर 07 मई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

प्रेम संबंधों की अफवाहों से परेशान नहीं होता : अर्जुन कपूर

नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर का नाम अक्सर उनके सह-कलाकारों के साथ प्रेम संबंधों में जुड़ता रहा है, लेकिन खुद इस कलाकार का कहना है कि उनके ‘अकेले’ होने की वजह से ये अफवाहें उड़ती हैं और यह शोबिज जगत का हिस्सा है।

अब तक चार फिल्मों में काम कर चुके अर्जुन का नाम सह-कलाकार आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा के साथ जुड़ चुका है, लेकिन अर्जुन का कहना है कि दोनों के साथ उनका फिल्मी पर्दे पर और बाहर अच्छा तालमेल है।

अर्जुन ने कहा, हम एक-दूसरे के साथ सहज महसूस करते हैं। हम अच्छे दोस्त हैं और इस वजह से पर्दे पर हमारा तालमेल अच्छा है। मैं आलिया को ‘2 स्टे्टस’ से भी पहले से जानता हूं और परिणीति के साथ मेरा तालमेल बहुत अच्छा है। प्रेम संबंधों की अफवाहों से मैं परेशान नहीं होता। जब आप एक अभिनेता हैं और अकेले हैं तो इस तरह की चीजें आपकी जिंदगी का हिस्सा बन जाती हैं। अर्जुन हाल ही में फिल्म ‘2 स्टेट्स’ में आलिया के साथ नजर आए थे जबकि उनकी पहली फिल्म ‘इशकजादे’ में परिणीति उसकी सह-कलाकार थीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गरीब बच्चों की शिक्षा में मदद करने के लिए अर्जुन हाल ही में एक सामाजिक पहल ‘पी एंड जी शिक्षा’ से जुड़े हैं। पी एंड जी (प्रॉक्टर एंड गैंबल) शिक्षा नाम के अभियान से जुड़ने वाले अर्जुन ने कहा, मैं इस सामाजिक मुद्दे से जुड़ाव महसूस करता हूं। शिक्षा किसी भी देश की नींव है। यह भारत के हर नागरिक की प्राथमिक जरूरत है। साथ ही गरीबी और बेरोजगारी से लड़ने का एक महत्वपूर्ण औजार भी है। यह किसी देश के विकास के लिए बहुत जरूरी है। अपनी फिल्म ‘2 स्टेट्स’ के बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने को लेकर अर्जुन ने कहा, मैं जब कोई फिल्म करता हूं तो बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड के बारे में नहीं सोचता। मैंने फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के बारे में नहीं सोचा था। ऐसा होना अच्छी बात है। बॉक्स ऑफिस पर कमाई के अलावा मैं खुश हूं कि फिल्म दर्शकों के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ी। मैं खुश हूं कि दर्शकों को फिल्म पसंद आई। अर्जुन अब होमी अदजानिया की मल्टीस्टारर अंग्रेजी फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी फर्नांडिस’ और अपने पिता के बैनर तले बन रही फिल्म ‘तेवर’ में दिखेंगे।