PHOTOS: नन्हें अबराम भी कर रहे हैं पिता शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' का प्रचार

PHOTOS: नन्हें अबराम भी कर रहे हैं पिता शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' का प्रचार

बेटे अबराम के साथ शाहरुख खान की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' तीन दिनों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के प्रचार में शाहरुख जुटे हुए हैं लेकिन लगता है उनके सबसे छोटे बेटे अबराम भी फिल्म के प्रचार में उनका हाथ बंटा रहे हैं. पिछले सप्ताह, शाहरुख खान ने एक वीडियो रिलीज किया था जिसमें यह दिखाया गया कि उनका क्यो होता है जो रईस आलम को 'बैटरी' कहते हैं. 'बैटरी' सिर्फ इसलिए कि वह चश्मा लगाता है. अब अबराम ने चश्मा लगाकर एक फोटो क्लिक करवाई है, जिसके कैप्शन में शाहरुख ने लिखा, 'बोला न, बैटरी नहीं बोलने का...'. शाहरुख खान 'रईस' में गुजरात के एक शराब कारोबारी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है, इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

अबराम इस तरह से 'रईस' का प्रचार कर रहे हैं:
 

 

And Bola Na “Battery Nahi Bolne Ka…”

A photo posted by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


फोटो में अबराम ने वैसा ही चश्मा लगाया है जैसा शाहरुख ने फिल्म में लगाया है.
 
 

And if the glasses r 3D then I guess Battery bol lo…Alas Raees is in 2D but the story is multidimensional.

A photo posted by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


यहां देखें, 'रईस' को 'बैटरी' कहने पर क्या होता है.
 
 

Here's what happens when you call Raees "battery"! #BatteryNahiBolneka

A video posted by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


इस सप्ताह शाहरुख खान ने अपनी फिल्म का प्रचार सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में किया. इस बीच, शाहरुख खान फिल्म के प्रचार के लिए ट्रेन से दिल्ली जाएंगे. शाहरुख और उनकी टीम 23 जनवरी को मुंबई से अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस में चढ़ेंगे, अगली सुबह वे दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पर उतरेंगे.

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंस्पेक्टर जयदीप मजूमदार की भूमिका निभा रहे हैं जो फिल्म में शाहरुख खान के किरदार को गिरफ्तार करना चाहता है. वहीं माहिरा शाहरुख के चरित्र की प्रेमिका बनी हैं, यह माहिरा की पहली बॉलीवुड फिल्म है. राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2017 की सबसे बड़ी फिल्म है जो ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' के साथ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com