यह ख़बर 19 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'डेढ़ इश्किया' में माधुरी के नसीरुद्दीन के साथ कई 'अंतरंग दृश्य'

खास बातें

  • अंतरंग दृश्यों के मामले में 'डेढ़ इश्किया' पहली फिल्म 'इश्किया' से आगे निकल गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता अरशद वारसी ने अपनी सहअभिनेत्री हुमा कुरैशी के साथ कुछ बेहद अंतरंग दृश्य फिल्माए हैं।
मुंबई:

अंतरंग दृश्यों के मामले में 'डेढ़ इश्किया' पहली फिल्म 'इश्किया' से आगे निकल गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता अरशद वारसी ने अपनी सहअभिनेत्री हुमा कुरैशी के साथ कुछ बेहद अंतरंग दृश्य फिल्माए हैं। यहां तक कि माधुरी दीक्षित ने भी नसीरुद्दीन शाह के साथ ऐसे दृश्यों में काफी उन्मुक्तता दिखाई है।

जिन्होंने तीन साल पहले अभिषेक चौधरी की इश्किया देखी है उनकी यादों में अभी भी अरशद और विद्या बालन के बीच फिल्माए गए वास्तविक से लगते अंतरंग दृश्य ताजा होंगे। लेकिन फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार हुमा और अरशद ने 'डेढ़ इश्किया' के लिए अंतरंग दृश्य फिल्माते हुए सारी हदें पार कर दी हैं।

इतना ही नहीं, 'डेढ़ इश्किया' से फिल्मों में वापसी करने वाली माधुरी ने भी नसीरुद्दीन के साथ कुछ अंतरंग दृश्य फिल्माएं हैं।

निर्देशक अभिषेक चौबे ने बताया, फिल्म की शुरुआत में ही हमने रोमांटिक एवं अंतरंगता वाले दृश्यों को फिल्मा लिया। वे दृश्य बहुत ही खूबसूरत बन पड़े हैं, लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि इसमें माधुरी का चरित्र 'इश्किया' में विद्या द्वारा निभाए गए किरदार से बहुत अलग है।

अभिषेक ने आगे बताया, फिल्म में माधुरी ने लखनऊ के एक महल में रहने वाली एक बेगम की भूमिका निभाई है। चूंकि यह फिल्म भी 'इश्किया' के बारे में है तो हमने एक बार फिर से प्रेम एवं रोमांस के विभिन्न पहलुओं की पड़ताल की है। इस फिल्म में माधुरीजी और नसीर साब के बीच जो संबंध है, वो 'इश्किया' में विद्या और अरशद के बीच के संबंध से बिल्कुल अलग है।

अभिषेक आगे बताते हैं, विद्या द्वारा निभाए गए अंतरंग दृश्य जहां बेहद वास्तविक और मौलिक थे, वहीं नसीर साब के साथ प्रणय दृश्यों को माधुरी ने बहुत ही गरिमापूर्ण तरीके से निभाया है। अभिषेक ने बताया कि उन्होंने 'डेढ़ इश्किया' में दो तरह की दुनिया और भाषा की रचना की है।

उन्होंने बताया कि एक दुनिया अरशद और नसीर साब की है, जो पहली फिल्म में निभाए गए उनके चरित्रों की ही आगे की कहानी है। फिल्म में रची गई दूसरी दुनिया माधुरी की कुलीन घराने वाली वैभवशाली दुनिया है। फिल्म में शायरी एवं मुशायरों का इस्तेमाल किया गया है। लेकिन फिल्म में अरशद द्वारा निभाया गया गंवार चरित्र भी है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी ने माधुरी की दोस्त और विश्वासपात्र की भूमिका अदा की है।

अभिषेक ने बताया, हुमा, माधुरी के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थीं। उन्होंने माधुरी की विश्वासपात्र कनीज की भूमिका अदा की है। फिल्म में माधुरी के साथ निभाए गए उनके दृश्य बहुत खास हैं। हुमा वाले किरदार के लिए जब कंगना रानाउत को चुना गया था, तब से ही मैं काफी दुविधा में था। मुझे एकदम नहीं पता था कि क्या होने वाला है।

अभिषेक ने आगे बताया, मैं हुमा को 'एक थी डायन' की शूटिंग के समय से जानता हूं। आखिरकार हुमा मेरी सही पसंद बन गईं और मैं उन्हें चुनने के लिए खुद को शाबाशी देने से रोक नहीं पाया। इस फिल्म में हुमा का किरदार कई तरह से सबसे जटिल है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब 'डेढ़ इश्किया' का सिर्फ आखिरी सीन फिल्माया जाना बाकी है। फिल्म के जनवरी, 2014 में रिलीज होने की संभावना है।