मनस्‍वी ममगई करेंगी डोनाल्‍ड ट्रंप के इनॉगरेशन फंक्‍शन में परफॉर्म

मनस्‍वी ममगई करेंगी डोनाल्‍ड ट्रंप के इनॉगरेशन फंक्‍शन में परफॉर्म

खास बातें

  • 2010 में जीता था मनस्‍वी ने मिस इंडिया का खिताब
  • अजय देवगन की फिल्‍म 'एक्‍शन जैक्‍सन' में कर चुकी हैं काम
  • 45वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे डोनाल्‍ड ट्रंप
नई दिल्‍ली:

अमेरिका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इनॉगुरेशन समारोह में परफॉर्म करने जा रही मॉडल तथा अभिनेत्री मनस्वी ममगई शुक्रवार को ऑनलाइन टॉप ट्रेंड में दिखाई दे रही हैं. रिपब्लिकन पार्टी के डोनाल्ड ट्रंप जिस समारोह में अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे, उसमें कार्यक्रम पेश करने जा रही गिनी-चुनी हस्तियों में मनस्वी भी शामिल हैं. भारत में जन्मी मनस्वी ममगई हाल ही में ऑरलैन्डो में डोनाल्ड ट्रंप की 'थैंक यू रैली' में भी शामिल हुई थीं, जिसमें अमेरिकी उद्योगपति और ट्रंप के करीबी सहयोगियों में शुमार किए जाने वाले मनस्वी के पिता शलभ कुमार भी मौजूद थे. मनस्वी की मुलाकात न्यूयार्क स्थित ट्रंप टॉवर में डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवान्का से भी हुई. मनस्वी को अक्सर 'भारतीय इवान्का' कहकर पुकारा जाता है, औऱ उन्होंने 'द बक स्टॉप्स हियर' कार्यक्रम के दौरान NDTV को बताया, "मैं इसे तारीफ समझती हूं... इवान्का भी ग्लैमर इंडस्ट्री से है, और देखिए, वह आज कहां पहुंच गई हैं..."

 वर्ष 2010 में मिस इंडिया खिताब जीतने वाली मनस्वी ममगई ने अब तक सिर्फ एक बॉलीवुड में काम किया है - प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी 'एक्शन जैक्सन'.

डोनाल्ड ट्रंप के कार्यक्रम में मनस्वी ममगई जो परफॉर्मेंस देने जा रही है, उसके अभ्यास की तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.
 


अब मनस्वी की कुछ और तस्वीरें देखिए, जिनमें वह डोनाल्ड ट्रंप और उनके परिवार से मुलाकात करती दिखाई दे रही हैं.
 
 

Great meeting with the Trump family at Trump Tower yesterday! #ivankatrump #donaldtrump #kumarsxtrump

A photo posted by Manasvi (@manasvimamgai) on

 

उपराष्ट्रपति द्वारा दिए गए रात्रिभोज में मनस्वी ने शिरकत की थी, और उन्होंने डिज़ाइनर स्वप्निल शिंदे द्वारा तैयार की गई गुलाबी रंग की पोशाक पहनी थी.
 

इस इनॉगुरेशन डिनर में भारत के मशहूर गायक मीका भी मौजूद थे, और उन्होंने भी डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवान्का के साथ एक सेल्फी ट्विटर पर पोस्ट की.
    ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह का भव्य कार्यक्रम आज होगा. हालांकि इस कार्यक्रम की तैयारी काफी पहले से ही शुरू हो गई थी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com