यह ख़बर 15 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मनीषा ने कैंसर को दी मात, कहा, मेरा नया जन्म

खास बातें

  • कुछ महीने पहले कैंसर का पता चलने के बाद मनीषा न्यूयॉर्क के अस्पताल में इलाज करवा रही थीं। डॉक्टर से ठीक होने की खबर मिलने के बाद उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर खुशी साझा की।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोईराला ने कहा है कि वह कैंसर से पूरी तरह मुक्त हो चुकी हैं, और अब वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। मनीषा ने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे उनका नया जन्म हुआ है।

कुछ महीने पहले कैंसर का पता चलने के बाद मनीषा न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में इलाज करवा रही थीं। बुधवार को डॉक्टर से ठीक होने की खबर मिलने के बाद 42-वर्षीय मनीषा ने अपने फेसबुक पेज पर खुशी साझा की।

उन्होंने लिखा, "मेरी आंखों में यह सुनकर आंसू आ गए कि अब मैं पूरी तरह ठीक हूं। अभी मुझे पहले की तरह स्वस्थ होने में समय लगेगा। आपकी दुआओं से अब जबकि मैं ठीक हो चुकी हूं, तो वह दिन भी जल्द ही आएगा, जब मैं पहले की तरह स्वस्थ हो जाऊंगी।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले साल नवंबर में तबीयत खराब होने की वजह से मनीषा को मुंबई के जसलोक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गर्भाशय में कैंसर का पता चलने के बाद वह इलाज के लिए अमेरिका गईं। मनीषा ने 1991 में फिल्म 'सौदागर' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद 'दिल से' और '1947 : ए लव स्टोरी' जैसी सफलतम फिल्मों में काम किया। उनकी हालिया फिल्म राम गोपाल वर्मा की 'भूत रिटर्न्‍स' थी।