चार दिन में 68 करोड़ कमाने वाली फिल्म 'रुस्तम' में हुई ये गलतियां

चार दिन में 68 करोड़ कमाने वाली फिल्म 'रुस्तम' में हुई ये गलतियां

रुस्तम फिल्म में नौसेना अधिकारी के रूप में अक्षय कुमार

खास बातें

  • फिल्म में अक्षय कुमार ने निभाया है नौसेना अधिकारी का किरदार
  • नौसेना के पूर्व अधिकारी के जीवन पर आधारित है फिल्म का प्लॉट
  • अब फिल्म पर रिसर्च करने वालों पर उठ रहे सोशल मीडिया में सवाल
नई दिल्ली:

पिछले शुक्रवार को देश-विदेश के कई सिनेमाघरों में अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म रुस्तम आई. फिल्म कमाई के लिहाज से अच्छा कर रही है और तमाम क्रिटिक ने भी फिल्म के बारे में, अभिनय के बारे, स्क्रीन प्ले आदि के बारे काफी कुछ अच्छा ही कहा. फिल्म ने चार दिन में 68 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

लेकिन इस बीच फिल्म में अक्षय कुमार की वर्दी को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. फिल्म में अक्षय नौसेना के एक अधिकारी की भूमिका में हैं. उनके कंधे और छाती पर तमगे लगे हैं. सारी चर्चा अब इन्हीं को लेकर हो रही है. कहा जा रहा है कि फिल्म में इस काम को लेकर ठीक से रिसर्च नहीं किया गया.

सोसल मीडिया पर एक फोटो अब खूब 'वायरल' हो रही है जिसमें बताया गया है कि अक्षय कुमार की बतौर नौसेना अधिकारी की वर्दी में कितनी खामिया हैं. वैसे फिल्म में अक्षय कुमार 60 के दशक के एक नौसेना के अधिकारी की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. कहा तो यह भी जा रहा है कि इस दौरान नौसेना के अधिकारी के जीवन की सच्ची घटना पर यह फिल्म बनाई गई है. भले ही फिल्म के आरंभ में ऐसी किसी बात के होने से इनकार किया गया है, लेकिन पूरी फिल्म का प्लॉट उसी घटना पर आधारित है. पढ़िए नौसेना के रीयल लाइफ 'रुस्तम' की कहानी जिसका अक्षय कुमार की फिल्म से कोई लेना देना नहीं..

खैर, अधिकारी 60 के दशक में नौसेना में था तो उनकी वर्दी भी उसी समय की हिसाब से तैयार होनी थी. लेकिन नौसेना के अधिकारी की जो वर्दी अक्षय कुमार को पहनाई गई थी वह कुछ और ही कहानी बयां कर रही है. आइए देखें फिल्म की कहानी के अहम किरदार नौसेना के अधिकारी की वर्दी कितनी कमियों भरी थी.



(हम इस ट्वीट में किए गए दावे की पुष्टि नहीं करते हैं)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com