आप यहां हैं : होम » फिल्मी है »

बड़े पर्दे पर कोई भी बने 'मैरी कॉम' : मैरी कॉम

 
email
email
Mary Kom doesn't have an actress in mind to play her in Bhansali film
मुंबई: िल्मकार संजय लीला भंसाली मुक्केबाजी में पांच बार की विश्व चैम्पियन एवं लंदन ओलिंपिक में कांस्य पदक विजेता मैरी कॉम पर फिल्म बना रहे हैं। मैरी कॉम को बड़े पर्दे पर उनकी भूमिका निभाने के लिए कोई विशेष अभिनेत्री पसंद नहीं है।

इस फिल्म को उमंग कुमार निर्देशित करेंगे जबकि भंसाली इसके निर्माता होंगे। मैरी कॉम से जब पूछा गया कि वह किसी अभिनेत्री को अपनी भूमिका निभाते हुए देखना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, मुझे इसके बारे में कुछ नहीं मालूम। निर्माता एवं निर्देशक इसके विषय में निर्णय लेंगे। वे सबसे अच्छे का चुनाव करेंगे। मैं उनकी कृतज्ञ हूं।

मैरीकॉम ने कहा कि वह बॉलीवुड फिल्में देखती हैं, लेकिन नियमित तौर पर नहीं। फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, मैं बहुत खुश हूं कि संजय जी मेरे जीवन पर फिल्म बना रहे हैं। पिछले साल निर्देशक उमंग ने मणिपुर में फिल्म के बारे में मुझसे मुलाकात की थी। मैं अत्यधिक आश्चर्यचकित थी। मैरीकॉम का मानना है कि यह फिल्म युवाओं को प्रेरित करेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
विठ्ठल-रखुमाई मंदिर ने रखे सभी जातियों के पुजारी

महाराष्ट्र के मशहूर पंढरपुर के विठ्ठल−रखुमाई मंदिर ने नई मिसाल कायम की है। राज्य में ऐसा पहली बार हो रहा है कि इतने बड़े धार्मिक स्थल पर सभी जातियों के पुजारियों की नियुक्ति हुई है।

Advertisement