पुरुष प्रधान ही होते हैं कॉमेडी किरदार : मिनिषा

खास बातें

  • आगामी फिल्म 'भेजा फ्राई-2' को लेकर उत्साहित अभिनेत्री मिनिषा लांबा को लगता है कि कॉमेडी के क्षेत्र में पुरुष ही आगे हैं...
Mumbai:

अपनी आगामी फिल्म 'भेजा फ्राई-2' को लेकर उत्साहित अभिनेत्री मिनिषा लांबा को लगता है कि कॉमेडी के क्षेत्र में पुरुष आगे हैं और इस विधा में महिलाओं को ध्यान में रखकर ज्यादा किरदार नहीं गढ़े जाते।

मिनिषा का भेजा फ्राई-2 में एक अहम किरदार है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कॉमेडी महिलाओं के लिए मुश्किल नहीं है, लेकिन कॉमेडी फिल्मों में फिलहाल महिलाओं को ध्यान में रखकर ज्यादा किरदार नहीं लिखे जाते... ये भूमिकाएं अधिकतर पुरुष प्रधान ही होती हैं। यह इसलिए होका है, क्योंकि पुरुष ऐसे कई मजाकिया संवाद बोल सकते हैं, जो महिलाओं पर अच्छे नहीं लगते।

मिनिषा ने कहा, जैसे कुछ अश्लील या द्विअर्थी चुटकुले... महिलाएं इन्हें बोलते हुए अच्छी नहीं लगेंगी। पुरुष कलाकार द्वारा बोले जाने पर ही ये प्रभाव डालते हैं। 'बचना ए हसीनों' में रोमांटिक, 'किडनैप' में रोमांचक, और 'वेल डन अब्बा' में गंभीर राजनीतिक किरदार निभाने के बाद मिनिषा अब 'भेजा फ्राई-2' तथा 'हम तुम और शबाना' के जरिये कॉमेडी के क्षेत्र में हाथ आजमाने जा रहीं हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सागर बल्लरी के निर्देशन में बनी 'भेजा फ्राई-2' वर्ष 2007 में इसी नाम से बनी सफल फिल्म का सीक्वेल है। मिनिषा ने कहा, मैंने 'भेजा फ्राई' देखी है। यह फिल्म पहली फिल्म से एकदम अलग है और इसके किरदार नए हैं। उन्होंने कहा, एकमात्र मेरा ही किरदार है, जिसका भेजा भारतभूषण से फ्राई नहीं होता, मेरा किरदार उसकी मासूमियत देखता है और उसे समझता है।