टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के कारण धोनी की बायोपिक का औपचारिक ऐलान टला

महेंद्र सिंह धोनी की फाइल तस्वीर

मुंबई:

टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन के कारण महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक का औपचारिक ऐलान टल गया है। टीम इंडिया के कप्तान धोनी की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म की घोषणा पहले ही हो चुकी है और स्क्रिप्ट के साथ कास्टिंग भी पूरी हो चुकी है, मगर औपचारिक ऐलान बाकी था, जिसे पूरा करने के लिए फिल्म की टीम 15 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया जाने वाली थी।

15 फरवरी को भारत और पाकिस्तान के वर्ल्डकप मुकाबले के दौरान इस फिल्म का औपचारिक ऐलान होना था। मगर टीम इंडिया के साधारण प्रदर्शन को देखते हुए फिल्म की टीम ने ऑस्ट्रेलिया न जाने का निर्णय लिया है। धोनी की जिंदगी पर बनने वाली इस फिल्म में धोनी की भूमिका सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे हैं।
 
जब से इस फिल्म की घोषणा हुई, तभी से ये फिल्म सुर्ख़ियों में है। बताया जा रहा है कि इसीलिए वर्ल्डकप में होने वाले भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के बीच इसका ऐलान करने की योजना बनाई गई थी, मगर शायद फिल्म की टीम, भारतीय क्रिकेट टीम की लगातार हो रही हार से निराश है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म की टीम को यह भी लगता है की शायद भारत को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ेगा, इसलिए इस मुकाबले के बीच जाना नहीं चाहती। इस फिल्म की 2014 के आखिर में शुरुआत होनी थी, सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थी, मगर अचानक धोनी के टेस्ट से संन्यास लेने की वजह से फिल्म शुरू नहीं हो पाई थी। क्योंकि धोनी के टेस्ट छोड़ने के बाद फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट में बदलाव करना पड़ा।

अब यह देखना दिलचस्प होगा की यह फिल्म कब शुरू होती है और इसमें कौन-कौन से नए मोड़ आते हैं। फिलहाल फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत अपनी आने वाली फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' के प्रचार में जुटे हैं।