मेरे बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम बेहद विनम्र हैं : शाहरुख खान

मेरे बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम बेहद विनम्र हैं : शाहरुख खान

मुंबई:

सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा है कि फिल्मी कलाकारों के बच्चों की छवि से अलग उनके बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम बेहद सहज और विनम्र हैं।

शाहरुख ने कहा, मेरे बच्चे मेरी तुलना में अधिक सहज हैं। हैरत की बात है कि लोगों को लगता है कि सितारों के बच्चे बिगड़ैल होंगे, लेकिन मेरे बच्चे बहुत विनम्र हैं। आर्यन एक विनम्र और हिम्मती बच्चा है और सुहाना भी उसी तरह है और दोनों को फिल्में पसंद हैं।

उन्होंने उन अफवाहों का खंडन किया, जिसमें कहा गया था कि उनके बच्चे मनोरंजन-जगत में कदम रखना चाहते हैं। उन्होंने कहा, उनमें से कोई अभिनय में कदम नहीं रखना चाहता। वे सेट पर फिल्म-निर्माण को समझने आते हैं, क्योंकि इसमें उनकी रुचि है। अगर उन्हें इसमें दिलचस्पी है तो अच्छी बात है और अगर नहीं है तो यह और भी अच्छा है।

उन्होंने कहा कि उनके बच्चे अपनी प्राथमिक स्तर की शिक्षा पूरी करने के बाद ही सिने-जगत में कदम रखेंगे।

शाहरुख ने कहा, आर्यन पढ़ रहा है और दोनों को पढ़ना है। उन्हें अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी करनी है। आर्यन फिल्म और टीवी पाठ्यक्रम कर रहा है। सुहाना स्कूल में है, इसलिए पहले वह अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी करेगी और उसके बाद लंदन या अमेरिका से स्नातक की पढ़ाई करेगी। उन्होंने कहा, यह भी सुना है कि करण जौहर आर्यन को लॉन्च कर रहे हैं तो यह सही नहीं है। शाहरुख वर्तमान में 15 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म 'फैन' के प्रचार में व्यस्त हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)