शादी के सात साल बाद पति सुबोध से अलग हुईं अभिनेत्री नंदिता दास

शादी के सात साल बाद पति सुबोध से अलग हुईं अभिनेत्री नंदिता दास

नंदिता ने सुबोध से साल 2010 में शादी की थी.

खास बातें

  • नंदिता और सुबोध का छह साल का विहान नाम का एक बेटा है.
  • यह नंदिता दास की दूसरी शादी थी.
  • नंदिता निर्देशक के तौर पर अपनी दूसरी फिल्म की तैयारियों में व्यस्त हैं.
नई दिल्ली:

अभिनेत्री और फिल्ममेकर नंदिता दास अपने इंडस्ट्रियलिस्ट पति सुबोध मस्कारा से अलग हो रही हैं. दोनों ने साल 2010 में शादी की थी, उनका छह साल का एक बेटा भी है. अंग्रेजी अखबार डीएनए से बातचीत में नंदिता ने कहा, "हां, यह सच है. मैंने और सुबोध ने अलग होने का फैसला किया है. हमारा बेटा हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है. एक प्यारे और संवेदनशील बच्चे के माता-पिता होने के नाते हम विनती करते हैं कि हमारी और उसकी प्राइवेसी की सम्मान किया जाए. ऐसा कुछ नहीं है जिसे छिपाया जाए और इससे ज्यादा बताने के लिए भी कुछ नहीं है."

सुबोध से पहले नंदिता की शादी सौम्य सेन से साल 2002 में हुई थी, दोनों 2007 में अलग हो गए थे. मुंबई बेस्ड इंडस्ट्रियलिस्ट सुबोध से अफेयर के बाद उन्होंने जनवरी 2010 में उनसे शादी कर ली. उसी साल नंदिता ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने विहान रका. नंदिता ने डीएनए से कहा, "अलग होना आसान नहीं होता, खासकर तब जब आपका बच्चा हो. हमारे लिए हमारा बेटा सबसे महत्वपूर्ण है और उसे अच्छी परवरिश देने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं.

नंदिता दास ने साल 1989 में फिल्म 'परिणति' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. अपनी बेहतरीन अदाकारी और '1947 अर्थ', 'फायर' और 'हजार चौरासी की मां' जैसी अलग तरह की फिल्मों से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. फिलहाल वह पाकिस्तानी लेखक सआदत हसन मंटो पर आधारित फिल्म का निर्देशन कर रही हैं जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दिकी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. निर्देशक के तौर पर उनकी पहली फिल्म 'फिराक' थी जो 2002 में गुजरात में हुए दंगों पर आधारित थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com