कान फिल्म फेस्टिवल में तालियों की गड़गड़ाहट के साथ हुआ नवाजुद्दीन का स्वागत

कान फिल्म फेस्टिवल में तालियों की गड़गड़ाहट के साथ हुआ नवाजुद्दीन का स्वागत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो)

कान:

फिल्म 'रमन राघव 2.0' की स्क्रीनिंग के मौके पर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 69वें कान फिल्म फेस्टिवल में तालियों की गड़गडाहट के साथ स्वागत किया गया। मुंबई के कुख्यात सीरियल किलर रमन राघव पर आधारित फिल्म 'रमन राघव 2.0' की कान में सोमवार को स्क्रीनिंग की गई।

सीरियल किलर की भूमिका में हैं नवाजुद्दीन...
फिल्म में नवाजुद्दीन सीरियल किलर की भूमिका में हैं। इसमें विक्की कौशल पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। नवाजुद्दीन की टीम ने एक क्लिप साझा की, जिसमें अभिनेता तालियों की गड़गड़ाहट के बीच हॉल में प्रवेश करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले इसके निर्देशक अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर लिखा, 'पहली स्क्रीनिंग शुरू, हाल भरा हुआ है।'

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मिल रही सराहना
'रमन राघव 2.0' के लिए नवाजुद्दीन और कश्यप को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराहना मिल रही है। नवाजुद्दीन नियमित रूप से प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्ट का हिस्सा रहे हैं। 'रमन राघव 2.0' नवाजुद्दीन की चार सालों में आठवीं फिल्म है, जिसे कान में दिखाया गया है। इससे पहले कान में उनकी फिल्म 'द लंचबॉक्स', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'मिस लवली' और 'लायर्स डाइस' दिखाई गईं थीं।

'मियां कल आना' के साथ नवाजुद्दीन फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी उतरे हैं। इस फिल्म की स्क्रीनिंग भी कान में हुई। यह फिल्म नवाजुद्दीन के भाई शम्स सिद्दीकी द्वारा निर्देशित है। कान फिल्म महोत्सव बुधवार से शुरू हुआ। यह 22 मई तक चलेगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com