नील नितिन मुकेश और रुक्‍मणि सहाय की शादी से पहले रखी पार्टी में कुछ इस अंदाज में नजर आया यह जोड़ा

नील नितिन मुकेश और रुक्‍मणि सहाय की शादी से पहले रखी पार्टी में कुछ इस अंदाज में नजर आया यह जोड़ा

शादी से पहले प्री-वेडिंग पार्टी में नील नितिन मुकेश और उनकी मंगेतर रुक्‍मणि सहाय

खास बातें

  • प्री-वेडिंग पार्टी में एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले दिखे नील और रुक्‍मणि
  • पिछले साल दशहरे में हुई थी नील और रुक्‍मणि की सगाई
  • उदयपुर में 9 फरवरी को होगी इन दोनों की शादी
नई दिल्‍ली:

एक्‍टर नील-नितिन मुकेश की शादी का जश्‍न उदयपुर में पूरी शानौ-शोकत के साथ शुरू हो चुकी है. मंगलवार को उदयपुर पहुंचे नील और उनकी मंगेतर रुक्‍मणि के परिवारों ने इस जश्‍न में झूमना शुरू कर दिया है. मंगलवार की रात को नील और रुक्‍मणि की शादी से पहले एक पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें पूरे परिवार के साथ ही कई दोस्‍त भी शामिल हुए. इस पार्टी में नील ने थ्री पीस सूट पहना जबकि रुक्‍मणि सफेद और गोल्‍डन कलर के पार्टी गाउन में नजर आईं. इस पार्टी में पूरा महौल गुलाबी रोशनी में नहाया हुआ नजर आ रहा है.

बता दें कि नील और रुक्‍मणि की सगाई पिछले साल अक्‍टूबर में दशहरे के मौके पर हुई थी. हालांकि इन दोनों की सगाई के मौके पर परिवार के बेहद नजदीकी दोस्‍त और रिश्‍तेदार ही शामिल थे लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि उदयपुर में होने वाली यह डेस्टिनेशन वेडिंग एक बड़ा इवेंट साबित होने वाली है जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी. नील और रुक्‍मणि की शादी के सभी रीति-रिवाज 7 से 9 फरवरी तक उदयपुर में ही होने वाले हैं. मंगलवार को ढोल-नगाड़ों के बीच नील और रुक्‍मणि का परिवार उदयपुर पहुंचे जिसके फोटो नील के फैन क्‍लब ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किए.

मंगलवार शाम को हुई प्री-वेडिंग पार्टी में नील और रुक्‍मणि हाथ में हाथ पकड़े साथ में दिखे. इस पार्टी में यह दोनों एक-दूसरे के पिताओं के पैर छूते देखे जा सकते हैं.
 


 

 

बता दें कि शादी से पहले नील ने अपनी मंगेतर रुक्‍मणि के साथ प्री-वेडिंग फोटो शूट भी कराया. यह प्री-वेडिंग शूट ब्‍लैक ऐंड वाइट स्‍टाइल में किए गया और इस फोटोशूट में यह दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं. नील नितिन मुकेश और उनकी मंगेतर रुक्‍मणि सहाय को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे वह सूरज बड़जात्‍या की किसी फिल्‍म के सेट पर हैं.



रसिद्ध गायक मुकेश के पोते और एक्टर नील को आखिरी बार फिल्म 'वजीर' में देखा गया था जो इस साल के शुरुआत में रिलीज हुई थी. इसके अलावा फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो', 'आ देखें जरा', 'प्लेयर्स', 'शॉर्टकट रोमियो', 'न्यूयॉर्क' और 'जॉनी गद्दार' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com