यह ख़बर 25 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बोनी कपूर की पूर्व पत्नी मोना का निधन

खास बातें

  • फिल्मकार बोनी कपूर की पूर्व पत्नी मोना कपूर का रविवार को मुम्बई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह पिछले पांच महीनों से कैंसर के कारण जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही थीं।
मुम्बई:

फिल्मकार बोनी कपूर की पूर्व पत्नी मोना कपूर का रविवार को मुम्बई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह पिछले पांच महीनों से कैंसर के कारण जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही थीं। वह 48 वर्ष की थीं।

कुछ ही दिन पहले मोना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, "कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें।"

अभिनेता तुषार कपूर ने बताया, "यह खबर सच है। मोना का आज (रविवार) निधन हो गया।"

निर्देशक अनीस बज्मी ने बताया, "मुझे अभी-अभी यह खबर मिली है। यह बहुत दुखी करने वाला समाचार है। मेरी अब तक बोनी से बात नहीं हुई है। मैं इस वक्त गुजरात में हूं।"

मोना को दो हफ्ते पहले हिन्दुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 15वीं मंजिल पर उनका इलाज चल रहा था। खबरें थीं कि जिस वक्त उन्हें अस्पताल लाया गया, तब उनकी हालत बहुत खराब थी।

उनका अंतिम संस्कार सोमवार को सांता क्रूज स्थित पवन हंस में किया जाएगा।

सोनम कपूर ने ट्विटर पर बताया, "मेरी आंटी का अंतिम संस्कार सोमवार को सुबह 10:30 बजे पवन हंस में किया जाएगा।"

मोना की मौत की खबर सुनते ही सलमान खान और अरबाज खान कमलीस्थान स्टूडियों में चल रही 'दबंग 2' की शूटिंग रोककर अस्पताल के लिए रवाना हो गए।

उनके अर्जुन कपूर और अंशुला नाम के दो बच्चे हैं। फिल्म निर्माता साते शौरी की बेटी मोना फ्यूचर स्टूडियो की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) थी। यह शहर का सबसे बड़ा इंडोर शूटिंग स्टूडियो है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोना ने 'हेरा फेरी', 'युग', 'विलायती बाबू' और 'कैसे कहूं' जैसे कई सफल टीवी कार्यक्रमों का निर्माण किया था।