यह ख़बर 06 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

छोटे पर्दे पर आमिर की एंट्री का बॉलीवुड ने किया स्वागत

खास बातें

  • सुपरस्टार आमिर खान के बहुप्रतीक्षित टीवी पदार्पण कार्यक्रम ‘सत्यमेव जयते’ का हिन्दी फिल्म उद्योग ने खुलेदिल से स्वागत किया है।
नई दिल्ली:

सुपरस्टार आमिर खान के बहुप्रतीक्षित टीवी पदार्पण कार्यक्रम ‘सत्यमेव जयते’ का हिन्दी फिल्म उद्योग ने खुलेदिल से स्वागत किया है। बॉलीवुड के कलाकारों ने रविवार सुबह पहली बार प्रसारित हुए इस कार्यक्रम की ट्विटर पर खूब सराहना की और सामाजिक एवं असल जिंदगी के मुद्दों पर आधारित शो पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी।

डेढ घंटे के इस शो में भारत में कन्या भ्रूणहत्या के मुद्दे को उठाया गया। शो में दिल्ली, मध्य प्रदेश और अहमदाबाद की तीन महिलाओं के मामलों के आधार इस विषय को पेश किया गया। अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने लिखा, आमिर खान को ‘सत्यमेव जयते’ में कन्या भ्रूणहत्या पर चर्चा करते हुए देख रही हूं...मैं उनके इस प्रयास को सलाम करती हूं और उन्हें एक महिला के तौर पर धन्यवाद देती हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान ने लोगों से इस शो को देखने का अनुरोध किया। उन्होंने लिखा, आप अपना रविवार स्टार प्लस पर आमिर खान के सत्यमेव जयते के साथ बिताएं। सुबह ठीक 11 बजे इसे गंवाएं नहीं। उधर, फरहान अख्तर ने कहा, ‘‘सत्यमेव जयते। दिलों से जुड़ा एक कार्यक्रम। दिया मिर्जा ने कहा, मैं हमेशा से इस तरह का कार्यक्रम चाहती थी।