यह ख़बर 23 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'लव आज कल’ से अलग है ‘कॉकटेल’ : दीपिका पादुकोण

खास बातें

  • रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘कॉकटेल’ में एक बार फिर दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की जोड़ी एक साथ दिखेगी।
मुंबई:

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘कॉकटेल’ में एक बार फिर दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की जोड़ी एक साथ दिखेगी। दोनों पहली बार फिल्म ‘लव आजकल’ में एक साथ दिखे थे और इसे लेकर होने वाली तुलना पर दीपिका का कहना है कि ‘कॉकटेल’, ‘लव आज कल’ से बिल्कुल अलग फिल्म है।

इम्तियाज अली के निर्दशन में बनी फिल्म ‘लव आजकल’ और प्रकाश झा की फिल्म ‘आरक्षण’ के बाद दीपिका और सैफ तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं।

दीपिका ने कहा कि जैसे ही लोग उन्हें और सैफ को एक साथ देखते हैं, उन्हें ‘लव आज कल’ की याद आ जाती है। लेकिन ‘कॉकटेल’ बिल्कुल अलग फिल्म है। इम्तियाज अली ने इसकी पटकथा लिखी है और होमी अदजानिया इसका निर्देशन कर रहे हैं।

दीपिका ने कहा, ‘‘यह फिल्म भी एक प्रेम कहानी है लेकिन इसमें दोस्ती, मस्ती, धोखा, विश्वास सब कुछ दिखाया गया है। इसलिए मुझे लगता है कि यह ‘लव आजकल’ से बिल्कुल अलग है।’’ इस फिल्म का निर्माण सैफ अली खान की फिल्म निर्माण कंपनी इल्युमिनाटी फिल्मस के तहत किया जा रहा है। इस फिल्म से मॉडल डायना पेंटी बॉलीवुड में पर्दापण कर रही हैं। यह एक प्रेम त्रिकोण पर आधारित कहानी है। जहां पेंटी मीरा नाम की लड़की की भूमिका में हैं, वहीं दीपिका इसमें वेरोनिका नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका ने कहा कि उन्हें अभिनेत्रियों के दोनों किरदार में से एक चुनने का प्रस्ताव दिया गया था और उन्होंने वेरानिका के किरदार के लिए हामी भरी। दीपिका ने कहा कि यह उनके लिए एक चुनौतीपूर्ण किरदार है।