यह ख़बर 30 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

किसी से नहीं, खुद से है प्रतियोगिता : सोनम कपूर

खास बातें

  • सोनम ने बताया, मैंने कभी भी किसी दूसरी अभिनेत्री के साथ प्रतियोगिता नहीं की, भले ही मैंने उनके साथ काम क्यों न किया हो।
नई दिल्ली:

फिल्म ‘रांझना’ अभिनेत्री सोनम कपूर की आने वाली फिल्म है, जिसमें उन्होंने एक छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाया है। सोनम कहती हैं कि उन्हें धारा के विपरीत चलना अच्छा लगता है और बॉलीवुड में स्वयं को छोड़ किसी अन्य से उनकी प्रतिस्पर्धा नहीं है।

सोनम ने बातचीत में बताया, ‘‘मैंने कभी भी किसी दूसरी अभिनेत्री के साथ प्रतियोगिता नहीं की, भले ही मैंने उनके साथ काम क्यों न किया हो। मैं इस बात में विश्वास करती हूं कि मेरी खुद के साथ ही स्पर्धा है और मैं इसी बात पर कायम रहना चाहती हूं।’’ फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ से मशहूर हुए निर्देशक आनंद एल राय की आने वाली फिल्म ‘रांझना’ में वे ‘कोलावेरी डी’ से मशहूर हुए अभिनेता धनुष के साथ दिखेंगी। इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी में होगी।

बॉलीवुड में सोनम की पहचान अन्य अभिनेत्रियों की तुलना में उनके अच्छे कपड़ों के चुनाव और उनके स्टाइल को लेकर होती है। वह कहती हैं कि निर्देशक को उन पर पूरा भरोसा था इसलिए उन्होंने फिल्म के लिए उन्हें खुद ही पोशाक चुनने की छूट दी। उन्होंने बस मुझे स्थिति बता दी और बताया कि कहां मुझे ग्लैमरस दिखना है और कहां दिलेर दिखना है।

इस अभिनेत्री ने अब तक सात फिल्में की हैं और फिलहाल वह ‘रांझना’ को लेकर व्यस्त हैं। फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में वह छोटी-सी भूमिका में भी दिखेंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इतने कम फिल्में करने के बारे में पूछने पर वह कहती हैं कि मैं कुछ ऐसा नहीं करना चाहती थी जिससे लोग मुझे भूल जाएं। लोगों ने आज भी मेरे किरदारों को याद रखा है जैसे कि बिट्टू, आयशा, आयत, सिमरन या सकीना।