यह ख़बर 23 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

भंडारकर की 'हीरोइन' में विविध रूप में होंगी करीना

खास बातें

  • भंडारकर ने पिछले साल कान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को मुख्य भूमिका में लेकर 'हीरोइन' बनाने की घोषणा की थी। बाद में ऐश्वर्या के गर्भवती होने के चलते उन्हें नई अभिनेत्री तलाशनी पड़ी।
नई दिल्ली:

बॉलीवुड तारिका करीना कपूर अभिनीत फिल्म 'हीरोइन' में उनके विविध रंग देखने को मिलेंगे। फिल्मकार मधुर भंडारकर की इस फिल्म के पहले पोस्टर ने ही दर्शकों में इसे देखने की उत्सुकता जगा दी है।
 
'हीरोइन' के पहले पोस्टर में करीना सुनहरी पोशाक पहने फिल्मी पत्रिकाओं से घिरी दिखती हैं। पोस्टर में शराब का एक खाली गिलास भी दिखता है।
 
फिल्म 'हीरोइन' भारतीय फिल्मोद्योग की एक फिल्मी तारिका के पर्दे के पीछे के जीवन की कहानी पेश करती है। फिल्म का पहला पोस्टर भी बताता है कि उसकी कहानी क्या है।
 
'हीरोइन' के एक अन्य पोस्टर को देखकर करीना के 'चमेली' और 'छम्मक छल्लो' अवतार की यादें ताजा हो जाती हैं। लाल साड़ी में लिपटी हुईं करीना 'द डर्टी पिक्चर' की विद्या बालन की भी याद दिलाती हैं। इस पोशाक में उन पर फिल्म के लिए 'हलकट जवानी' गीत फिल्माया गया है।
 
फिल्म की पृष्ठभूमि भंडारकर की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'फैशन' की भी याद दिलाती है। 'फैशन' में भारतीय फैशन दुनिया की धूसर वास्तविकताओं को उजागर किया गया था। फिल्म फैशन की दुनिया में सफलता की सीढ़ियां चढ़कर उतरने वाली दो मॉडल्स की जिंदगी का हश्र दिखाती है।
 
'हीरोइन', 'फैशन' और 'द डर्टी पिक्चर' से मिलती-जुलती फिल्म हो सकती है, जो 21 सितम्बर को प्रदर्शित होगी।
 
भंडारकर ने पिछले साल कान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को मुख्य भूमिका में लेकर 'हीरोइन' बनाने की घोषणा की थी। बाद में ऐश्वर्या के गर्भवती होने के चलते उन्हें नई अभिनेत्री तलाशनी पड़ी।
 
करीना इस भूमिका के लिए एकदम सही हैं। कहा जा रहा है कि इसमें उन्होंने अब तक का सर्वश्रेष्ठ अभिनय किया है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com