यह ख़बर 26 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

90 साल की उम्र तक काम करती रहूंगी : करीना

खास बातें

  • बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने कहा है कि वह 90 साल की उम्र तक काम करती रहेंगी। मधुर भंडारकर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'हीरोइन' में करीना सुपरस्टार का किरदार निभा रही हैं।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने कहा है कि वह 90 साल की उम्र तक काम करती रहेंगी। मधुर भंडारकर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'हीरोइन' में करीना सुपरस्टार का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में एक अभिनेत्री के संभ्रात उच्च जीवन तक पहुंचने का इतिहास और उसके दुखद अंत की कहानी दिखाई गई है।

करीना कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'हीरोइन' और विद्या बालन की फिल्म 'डर्टी पिक्चर' में समानता होने की बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा, मैं किसी और के जूते नहीं पहनूंगी। मैं अपने जूतों में बहुत खुश हूं और मेरे जूते किसी अन्य के पैर में ठीक नहीं होंगे। मैं कहीं और नहीं जा रही हूं। 'हीरोइन' कोई खराब फिल्म नहीं है और यह 'डर्टी पिक्चर' से एकदम अलग है। दो फिल्मों की तुलना करना ठीक नहीं है।

करीना ने कहा, 'द डर्टी पिक्चर' 80 के दशक की कहानी है, जबकि हीरोइन आज के समाज पर आधारित है। 'डर्टी पिक्चर' एक आइटम गर्ल की कहानी है, जबकि हीरोइन एक सुपरस्टार पर आधारित है। मैं यह फिल्म इसकी पटकथा और दूसरी फिल्मों से अलग होने के कारण कर रही हूं। मुझे लगता है कि दोनों फिल्मों की आपस में तुलना करना ठीक नहीं है, क्योंकि यह गलत है।

हालांकि करीना ने 'हीरोइन' में एक आइटम सॉन्ग 'हलकट जवानी' भी किया है, लेकिन उनका कहना है कि यह कैटरीना कैफ के आइटम सॉन्ग 'शीला की जवानी' का जवाब नहीं है। करीना ने कहा, यह किसी को दिया गया जवाब नहीं है और इससे किसी की तुलना मत कीजिए...यह मेरा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'हीरोइन' के निर्देशक मधुर भंडारकर ने करीना के अभिनय की तारीफ करते हुए कहा, करीना ने बेहतरीन काम किया है और मुझे पूरा विश्वास है कि उन्हें इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलेगा। उल्लेखनीय है कि यह फिल्म 21 सितंबर को प्रदर्शित की जाएगी। इत्तेफाक से इस दिन करीना का जन्मदिन भी है।