यह ख़बर 29 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मैं बॉलीवुड का अकेला कुंवारा नहीं : तुषार

खास बातें

  • 35 वसंत पार कर चुके अभिनेता तुषार कपूर ने कहा, इस फिल्म उद्योग में मुझसे अधिक उम्र के लोग हैं, जिन्होंने अब तक शादी नहीं की है। मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता...
मुंबई:

35 वसंत पार कर चुके बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर का मानना है कि फिल्म उद्योग में कई अन्य कुंवारे भी हैं, जो उनसे भी अधिक उम्र के हैं। तुषार ने कहा, इस फिल्म उद्योग में मुझसे अधिक उम्र के लोग हैं, जिन्होंने अब तक शादी नहीं की है। मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता, लेकिन मैं इस उद्योग में अकेला कुंवारा नहीं हूं। उनका अप्रत्यक्ष इशारा शायद सलमान खान की तरफ था।

वह फिलहाल नई अभिनेत्रियों के साथ काम कर खुश नजर आ रहे हैं। उनकी हालिया प्रदर्शित फिल्म 'क्या सुपर कूल हैं हम' में उनकी जोड़ी नेहा शर्मा के साथ है और उनका कहना है कि वह उनके साथ दोबारा काम करना पसंद करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तुषार ने कहा, मैं नेहा के साथ अगली फिल्म में जरूर काम करना चाहूंगा। मेरे ख्याल से वह बहुत खूबसूरत हैं। उनके साथ काम करना सुखद और किस्मत की बात है। मुझे नई अभिनेत्रियों के साथ काम करने में मजा आता है, क्योंकि मैं इससे खुद को युवा महसूस करता हूं। तुषार की अधिकतर फिल्में उनकी बहन एकता कपूर द्वारा बनाई गई हैं। उनका कहना है कि वह एकमात्र निर्मात्री हैं, जिन्हें उनकी कद्र है।