यह ख़बर 21 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कान्स में मनाया 39वां जन्मदिन

खास बातें

  • बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए उनका 39वां जन्मदिन जिंदगी का सबसे यादगार जन्मदिन बन गया, जो उन्होंने कान फिल्म समारोह के दौरान अपने दोस्तों फिल्मकार अनुराग कश्यप, मधु मंतेना, विकास बहल और अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी के साथ मनाया।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए उनका 39वां जन्मदिन जिंदगी का सबसे यादगार जन्मदिन बन गया, जो उन्होंने कान फिल्म समारोह के दौरान अपने दोस्तों फिल्मकार अनुराग कश्यप, मधु मंतेना, विकास बहल और अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी के साथ मनाया। हालांकि इस अवसर पर पहनने के लिए उनके पास कोई खास पोशाक नहीं थी।

इसी रविवार को नवाजुद्दीन 39 साल के हुए हैं। उन्होंने कहा, " मैं क्या करता, मेरे पास कपड़े खरीदने के लिए वक्त ही नहीं था। एक सूट घर पर पड़ा था, जो पहले नहीं पहना था, बस वही लेकर आ गया।"

नवाजुद्दीन 66वें अंतरराष्ट्रीय कान फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने के लिए फ्रांस के कान शहर गए हुए हैं। समारोह में प्रदर्शन के लिए उनकी चार फिल्मों का चयन किया गया है।

उन्होंने कहा, "भगवान की कृपा रही है। एक ही साल में चार फिल्मों का कान के लिए चुना जाना किसी सपने की तरह है। शनिवार को 'मॉनसून शूटआउट' का प्रदर्शन था, रविवार को 'लंचबॉक्स' और 'बॉम्बे टॉकीज' दिखाई गई। तीनों फिल्मों को दर्शकों ने पसंद किया। मेरे जन्मदिन के लिए इससे अच्छा उपहार कुछ नहीं हो सकता।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद रविवार की रात नवाजुद्दीन के दोस्तों ने उनके लिए जन्मदिन की पार्टी रखी थी। उन्होंने कहा, "कान में मेरी फिल्मों को मिली प्रतिक्रिया मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। पूरे 13 सालों तक मुझे फिल्मों में पहचान नहीं मिली। मुझे जो भी काम मिला, करता गया। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' ने मेरी जिंदगी बदल दी। आज मुझे ऐसा लगता है, जैसे यही मेरी शुरुआत है। इसलिए मेरी नज़र में यह मेरा पहला जन्मदिन है।"