यह ख़बर 15 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

भारत-पाक मैच के दौरान डॉन के रूप में नजर आए अक्षय

खास बातें

  • बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने क्रिकेट प्रेमी डॉन की अपनी ऑन स्क्रीन भूमिका की झलक बर्मिंघम में भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी चैम्पियन्स ट्रॉफी मैच के दौरान दिखाई।
लंदन:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने क्रिकेट प्रेमी डॉन की अपनी ऑन स्क्रीन भूमिका की झलक बर्मिंघम में भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी चैम्पियन्स ट्रॉफी मैच के दौरान दिखाई।

न्यूयार्क में छुट्टियां मना रहे अक्षय ‘वन्स अपोन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ के प्रचार के लिए समय निकालकर ब्रिटेन के एजबस्टन क्रिकेट मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित मुकाबले के लिए पहुंचे। इस फिल्म में अक्षय का किरदार शोएब क्रिकेट प्रेमी गैंगस्टर है जो मैच फिक्स कराने के लिए अपनी ताकत का इस्तेमाल करता है।

पंद्रह अगस्त को दुनियाभर में रिलीज हो रही इस फिल्म से जुड़ी कंपनी बालाजी मोशन पिक्चर्स के सीईओ तनुज गर्ग ने कहा, ‘हमारी कंपनी मार्केटिंग पर ध्यान देने के लिए जानी जाती है और हमारा शोएब एजबस्टन में भारत-पाक मैच देख रहा है। क्रिकेट फिल्म में उसके किरदार के साथ पूरी तरह फिट बैठता है। फिल्म के पहले ट्रेलर से भी यह जाहिर है।’ फिल्म में भी अक्षय का किरदार भारत-पाकिस्तान मैच का लुत्फ उठाता हुआ नजर आता है। फिल्म में उनका किरदार दाउद इब्राहिम से मिलता जुलता है जिसके तार कथित रूप से भारतीय उपमहाद्वीप में मैच फिक्सिंग से जुड़े हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ष 2010 में आई ‘वन्स ओपन ए टाइम इन मुंबई’ के सीक्वल के रूप में बनी इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, इमरान खान और सोनाली बेंद्रे ने अभिनय किया है।