यह ख़बर 29 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

यदि अपना 100 प्रतिशत दिया जाए, तो कामयाबी ज़रूर मिलती है : दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण का फाइल फोटो

मुंबई:

अपनी बहुमुखी प्रतिभा के अलग-अलग रंग दिखाकर एक से बढ़कर एक सफल फिल्में देने वाली बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण आराम करने के मूड में नहीं हैं, और वह इसके बाद भी अलग किस्म की भूमिकाएं निभाने के लिए बेताब हैं।

इस साल दीपिका पादुकोण की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की है, चाहे वह 'ये जवानी है दीवानी' हो, 'चेन्नई एक्सप्रेस' हो... इन दो फिल्मों के अलावा दीपिका की नई फिल्म 'गोलियों की रासलीला - राम-लीला' भी 100-करोड़ क्लब की राह पर है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत 'चेन्नई एक्सप्रेस' पहले ही 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।

पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका का कहना है, "मैं हमेशा यह मानती हूं कि हर किसी का अपना ढंग होता है... मैं काम में एक ही चीज कर सकती हूं कि मैं अपनी योग्यतानुसार सर्वश्रेष्ठ, ईमानदारी और पूरे दिल से काम करूं और जान लूं कि मैं अपनी ओर से 100 प्रतिशत दे रही हूं... मुझे लगता है कि आखिरकार आपको परिणाम मिलेगा..."

दीपिका पादुकोण ने बताया कि वर्ष 2014 की उनकी पहली फिल्म सैफ अली खान के इल्यूमिनाटी फिल्म्स के बैनर तले बन रही अदजानिया की अंग्रेजी भाषा की फिल्म 'फाइंडिंग फैनी' है, और उनका दावा है कि यह फिल्म मेरी पिछली सभी फिल्मों से अलग दिखेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, "यह मायने नहीं रखता कि मैंने 'चेन्नई एक्सप्रेस' में काम किया है तो मैं कम या ज्यादा प्रतिबद्ध हूं... हर फिल्म के लिए मेरा उत्साह एक-सा रहेगा..." हर फिल्म में अलग तरह के किरदार निभाने को लेकर दीपिका पादुकोण कहती हैं, "मेरे मामले में फिल्में व्यावसायिक रूप से अच्छा कर रही हैं, लोग मेरी हर फिल्म में मेरा अलग तरह का किरदार देख रहे हैं... लेकिन आप थोड़ा पीछे जाएं तो आपको लगेगा कि वर्ष 2009 और 2011 के बीच मेरी फिल्में 'खेलें हम जी जान से', 'ब्रेक के बाद', 'कार्तिक कॉलिंग कार्तिक' व्यावासायिक तौर पर अच्छी नहीं रहीं... मैं खुश हूं कि मुझे एक ही तरह की भूमिकाओं में नहीं रखा गया..."