यह ख़बर 13 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पहले ही हफ्ते में बिग बॉस से बाहर हुए निरहुआ

खास बातें

  • 'बिग बॉस 6' में इस बार सबसे पहले बेघर हुए हैं भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश यादव। उनका कहना है कि यह रियलिटी शो एक संस्थान है, जो यह साबित करता है कि कोई काम और कोई भी इंसान छोटा नहीं होता।
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 6' में इस बार सबसे पहले बेघर हुए हैं भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश यादव। उनका कहना है कि यह रियलिटी शो एक संस्थान है, जो यह साबित करता है कि कोई काम और कोई भी इंसान छोटा नहीं होता।

अपने जीवन में दिनेश ने कभी भी झाडू नहीं लगाई थी और न ही बाथरूम और बर्तन साफ किए थे, लेकिन बिग बॉस के घर में गुजारे अपने छह दिनों में उन्होंने यह सभी काम सीखें। उन्हें शुक्रवार की रात घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

दिनेश ने लोनावाला से फोन पर बताया, "यह बिग बॉस के घर में बहुत छोटा लेकिन शानदार अनुभव था। वे सभी काम जिन्हें मैं 30 वर्ष की उम्र तक नहीं सीख सका, वे सब मैंन यहां सीखे जैसे बाथरूम साफ करना, बगीचे की सफाई, झाडू लगाना, बर्तन धोना....मैंने ये सब कभी नहीं किया था।" उन्होंने कहा, "मैंने सुना था कि दुनिया में कोई इंसान और कोई काम छोटा नहीं होता। अब मैं इसे वास्तव में समझ गया हूं। इसलिए मैं मानता हूं कि 'बिग बॉस' एक संस्थान है और मैंने यहां जीवन की महत्वपूर्ण चीजें सीखी हैं।"

निरहुआ के नाम से प्रसिद्ध दिनेश ने कहा कि अब वह सभी प्रकार के घरेलू कामकाज करने में सक्षम होने के महत्व को समझ गए हैं।

वह घर में मौजूद 14 अन्य सदस्यों में अधिक घुल मिल नहीं पाए थे और अधिकतर समय चुप ही रहते थे। हालांकि उन्होंने बिग बॉस द्वारा दिए गए 'वॉटर टैंक टास्क' में सक्रिय रूप से भाग लिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिनेश के अलावा घर से बाहर निकाले जाने के लिए चुने गए अन्य प्रतिभागियों में विवादास्पद कार्टूनिस्ट असीम त्रिवेदी, मॉडल करिश्मा कोटक, हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी शामिल थे।