यह ख़बर 30 जुलाई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

सुपरहिट फिल्मों की गारंटी का कोई फॉर्मूला नहीं : सलमान खान

न्यूयॉर्क:

सुपर स्टार सलमान खान ने कहा है कि सुपरहिट और पैसा कमाने की फिल्में बनाने का कोई फॉर्मूला नहीं है और फिल्म निर्माताओं को विषय वस्तु पर भी ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

सलमान की कई फिल्मों ने लगातार सौ करोड़ से अधिक की कमाई की है। भारत से वीडियो लिंक के जरिये न्यूयॉर्क में संवाददाताओं के साथ बातचीत में सलमान खान ने कहा कि जब लोग आंकड़ों के बारे में बात करते हैं, तो वे बहुत उदार होते हैं और कहते हैं कि यह फिल्म 300, 400 और यहां तक की 500 करोड़ रुपये को पारकर जाएगी, लेकिन कई फिल्में नहीं चलती।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस के साथ 'किक' में नजर आ रहे 48-वर्षीय अभिनेता ने बताया कि जब तक फिल्म प्रदर्शित नहीं होती है और यह दर्शकों तक नहीं पहुंचती है, तब यह इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि यह फिल्म सुपर-डुपर हिट होगी या फ्लॉप।

'किक' फिल्म की पटकथा चेतन भगत ने लिखी है। उन्होंने कहा कि कोई फार्मूला नहीं है। हिट के बाद हिट देने वाले बेहतरीन निर्देशक, बेहतर निर्माता, अभिनेता बुरी तरह असफल भी हुए हैं। वे सोचते हैं कि उनकी फिल्में बेहतरीन साबित होंगी, लेकिन ऐसा नहीं होता है।

'दबंग' स्टार सलमान का मानना है कि किसी फिल्म की सफलता उसे पहले दिन दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया पर निर्भर करती है। सलमान खान ने कहा कि फिल्म निर्माता 300 करोड़ या 400 करोड़ का आंकड़ा छुने को लेकर अनुमान व्यक्त नहीं कर सकते।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com