यह ख़बर 08 जनवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

क्यूनेट घोटाले में मैं या मेरा बेटा शामिल नहीं: बमन ईरानी

मुंबई::

अभिनेता बमन ईरानी ने 425 करोड़ रुपए के क्यूनेट घोटाले के सिलसिले में अपने खिलाफ दर्ज शिकायत के मद्देनजर दावा किया कि उन्होंने और उनके बेटे ने कुछ भी गलत नहीं किया है।

मल्टीलेवल मार्केटिंग कंपनी क्यूनेट पर लोगों के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है और 54 वर्षीय अभिनेता और उनके बेटे के खिलाफ इस घोटाले के सिलसिले में शिकायत दर्ज कराई गई है।

क्यूनेट के खिलाफ पिछले साल अगस्त में एफआईआर दर्ज कराने वाले फरियादी गुरप्रीत सिंह आनंद ने मामले में जांच कर रही मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा से संपर्क कर दो पन्नों की शिकायत में बमन के बेटे दानेश के तार कथित तौर पर इस योजना से जुड़े होने का ब्योरा दिया है।

उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि दानेश ने अपने पिता बमन के साथ योजना का प्रचार किया। हालांकि पुलिस के अनुसार अभिनेता योजना में सदस्य नहीं हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बमन ने एक बयान में कहा, 'मुझे कल सूचना मिली कि एक सज्जन ने मेरे बेटे दानेश ईरानी और मेरे खिलाफ क्यूनेट कंपनी के सिलसिले में शिकायत दर्ज कराई है। कंपनी के साथ मेरा जुड़ाव महज इस तथ्य पर आधारित है कि मैंने क्यूनेट के कार्यक्रम में शिरकत की थी और वहां मेरी तस्वीर खींची गयी थी।


बमन ने कहा कि किसी शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन ईओडब्ल्यू समेत किसी अधिकारी ने हमें किसी जांच के लिए नहीं कहा है। उन्होंने कहा कि वह और उनका परिवार कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं।