यह ख़बर 11 जनवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

महेश भट्ट को माफी मांगने की जरूरत नहीं : सलमान

फाइल फोटो

मुंबई:

सैफई महोत्सव में हिस्सा लेने के लिए आलिया भट्ट की काफी आलोचना हुई है। इसके बाद उनके पिता फिल्मकार महेश भट्ट ने बेटी के ऐसा करने पर माफी मांगी है। लेकिन अभिनेता सलमान खान ने कहा है कि महेश भट्ट को अपनी बेटी की परवरिश और आचरण के लिए माफी मांगने की जरूरत नहीं है।

सलमान भी सैफई महोत्सव में कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले कलाकारों में शामिल थे।

सलमान ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, भट्ट साब माफी मांगने की जरूरत नहीं। आलिया की परवरिश बेहतर तरीके से हुई है। मुझे गर्व है कि मैंने उसके साथ मंच साझा किया। वह अपनी मेहनत से और इज्जत के साथ अपनी रोजी-रोटी कमाती है।

महेश भट्ट ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव द्वारा आयोजित सैफई महोत्सव में आलिया को कार्यक्रम पेश करने की अनुमति देने के लिए माफी मांगी है।

आलिया की बहन फिल्मकार और अभिनेत्री पूजा भट्ट ने भी अपने पिता का बचाव करते हुए कहा कि उनके पिता अपनी जिम्मेदारी निभाने में कभी असफल नहीं हुए हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सैफई महोत्सव में हिस्सा ले रहे बॉलीवुड कलाकारों को उत्तर प्रदेश लाने के लिए चार्टर्ड विमान की व्यवस्था की गई थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की इसके लिए काफी आलोचना हुई है। आलोचकों ने कहा है कि फिल्मी कलाकारों पर इतनी भारी भरकम धनराशि खर्च करने के बजाय इस राशि को मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ितों के राहत और पुनर्वास पर खर्च किया जा सकता था।