आप यहां हैं : होम » फिल्मी है »

प्यार के लिए समय नहीं : प्रीति जिंटा

 
email
email
No time for love: Preity Zinta
मुंबई: ुछ समय पहले तक उद्योगपति नेस वाडिया के साथ प्रेम संबंध में रहीं अभिनेत्री प्रीति जिंटा का कहना है कि वह इतनी व्यस्त हैं कि उनके पास प्यार के लिए समय नहीं है।

सोमवार की शाम संवाददाताओं को उन्होंने बताया , ‘‘मैं खुशनसीब हूं, मेरे पास प्यार के लिए समय नहीं है। मैं एक दिन शादी करना चाहती हूं और जब वह दिन आएगा मैं सबको बता दूंगी।’’ प्रीति मॉडल मार्क रॉबिन्सन के साथ भी प्रेम संबंध में रह चुकी हैं। इसके बाद बॉम्बे डाइंग के वारिस नेस वाडिया के साथ उनके प्यार के चर्चे हर जुबां पर आ गए।

2005 से 2009 तक चार साल प्रेम संबंध में रहने के बाद दोनों अलग-अलग हो गए। हालांकि, दोनों का यह रिश्ता टूट गया पर आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के कारण उनकी दोस्ती बनी रही। प्रीति जिंटा के युवराज सिंह, ब्रेट ली और न्यूयार्क के होटल व्यवसायी विक्रम चटवाल के साथ भी प्यार की खबरें रहीं हैं।

इन दिनों प्रीति बस अपनी आने वाली फिल्म ‘इश्क इन पेरिस’ के लिए उत्साहित हैं। बतौर निर्माता यह उनकी पहली फिल्म होगी। उनको पर्दे पर आखिरी बार दीपा मेहता की फिल्म ‘हैवन ऑन अर्थ’ में देखा गया था। उन्होंने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी।

उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म में कोई चुंबन दृश्य नहीं है। केवल ‘किस’ से ही युगल के रोमांस को नहीं दिखाया जा सकता। रोमांस दिल से आता है। यह एक पारिवारिक फिल्म है।’’ दो नवंबर को पर्दे पर आ रही इस फिल्म में प्रीति के साथ रेहान मलिक, फ्रांसीसी अभनेत्री इजाबेल अदजानी और फिल्म निर्देशक शेखर कपूर दिखेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 

Advertisement