यह ख़बर 14 सितंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

मेरे साथ गलत व्यवहार करने का साहस किसी में नहीं : बिपाशा

बिपाशा बसु की फाइल तस्वीर

मुंबई:

खुद को जोशीली और स्पष्टवादी बताने वाली अभिनेत्री बिपाशा बसु ने साजिद खान की फिल्म 'हमशकल्स' की शूटिंग के दौरान उनके साथ अप्रिय वाकये की खबर को खारिज करते हुए कहा कि कोई उनके साथ गलत व्यवहार नहीं कर सकता।

हाल ही में ऐसी खबर थी कि साजिद ने 'हमशकल्स' के दौरान उनके सामने असभ्य प्रस्ताव रखा था, लेकिन बिपाशा ने इसे अफवाह करार दिया। उन्होंने कहा, "शूटिंग के दौरान हुई घटना को लेकर कई घृणित खबरें बनाई गईं। मैंने 'हमशकल्स' की शूटिंग के दौरान खराब हालात पैदा होने की झूठी खबरें पढ़ी थीं।"

बिपाशा ने कहा, "मैं स्पष्ट कहती हूं कि ऐसी कोई चीज नहीं हुई। यह पूरी तरह से झूठी बात है। मैं ऐसी लड़की नहीं हूं कि कोई मेरे साथ गलत व्यवहार करे। मैं जोशीली और स्पष्टवादी हूं।" उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि 'हमशकल्स' की किस अभिनेत्री के साथ क्या हुआ। यह मेरे साथ नहीं हुआ। मेरे साथ कोई भी गलत व्यवहार करने की कोशिश नहीं कर सकता। मुझे पता है कि खुद की रक्षा कैसे करनी है।"

साजिद खान निर्देशित 'हमशकल्स' में सैफ अली खान, रितेश देशमुख, राम कपूर, ईशा गुप्ता, तमन्ना भाटिया और बिपाशा ने अभिनय किया था। बिपाशा ने कहा कि इस फिल्म से वह परेशान हो गई थीं। उन्होंने कहा, "मुझे लगा कि मेरे साथ यह नहीं होना चाहिए था। पहली बार एक शूटिंग के दौरान मैं घर आई और मां के पास रोई।"

जब उनसे साजिद के साथ उनके संबंध के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "संबंध बिल्कुल अच्छे नहीं हैं। मैंने वही किया, जिसका निर्देश मुझे सेट पर मिला।" बिपाशा ने फिल्म के प्रदर्शन से पहले इसका प्रचार न करने का फैसला किया था, सैफ ने भी इससे दूरी बना ली थी, लेकिन इसके प्रदर्शन के दौरान मौजूद थे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com