PICS: 'पर्पल लिपस्टिक' पर अब सोनम ने कहा- 'चर्चा में रहना चाहती थीं ऐश्वर्या'

PICS: 'पर्पल लिपस्टिक' पर अब सोनम ने कहा- 'चर्चा में रहना चाहती थीं ऐश्वर्या'

कान फेस्ट के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर (फोटो साभार: AFP)

नई दिल्ली:

पूर्व विश्व सुंदरी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन कह सकती हैं कि कान फिल्म समारोह के दौरान उन्होंने 'पर्पल लिपिस्टिक' अपने कॉस्मैटिक ब्रांड के कहने पर लगाई थी, लेकिन एक्ट्रेस सोनम कपूर का मानना है कि ‘सरबजीत’ की अभिनेत्री ने यह रंग इसलिए चुना क्योंकि वह ‘चर्चा में आना’ चाहती थीं।
 

(फोटो साभार- AFP)

सभी को हैरान कर दिया था 'पर्पल लिपस्टिक' ने
इस साल कान समारोह में अपने 15 साल पूरे कर चुकी ऐश्वर्या ने एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अपने होठों पर पर्पल लिपिस्टिक लगाकर सबको हैरान कर दिया था। जब सोनम से पूछा गया कि उन्हें ऐश्वर्या राय के पर्पल होठों और उसकी आलोचना के बारे में क्या लगता है, तो उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या को अपने आप को मिली तवज्जो से खुश होना चाहिए।
 
(फोटो साभार- AFP)

मुझे लगता है यह बढ़िया है...
सोनम ने कहा कि फैशन और मेकअप का पूरा विचार इस बात को लेकर है कि लोग उस पर चर्चा करें और मुझे लगता है कि वह चर्चा में आना चाहती थीं। वह जो चाहती थीं, उन्हें इससे वह मिल गया और मुझे लगता है यह बढ़िया है। जब सोनम को बताया गया कि ऐश्वर्या ने इसे लॉरियल का खास अधिकार बताया तो सोनम ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि उस दिन वह लॉरियल के लिए वॉक कर रही थीं। इस पर अमूल का विज्ञापन आया, लोग इस पर चर्चा कर रहे थे।
 
(फोटो साभार- AFP)

मैं पहले 'पर्पल लिपस्टिक' लगा चुकी हूं...
मुझे लगता है कि 15वें साल में ऐसा करना बढ़िया था, मजेदार है। वह हर जगह ट्रेंड कर रही थीं। सोनम भी इस कॉस्मैटिक ब्रांड के चेहरों में से एक हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें यह रंग पसंद आया और ऐश्वर्या ने इसे ‘एक आत्मविश्वास’ के साथ लगाया। जब सोनम से पूछा गया कि क्या वह ऐसा कोई शेड कभी लगाएंगी तो उन्होंने कहा, 'मैं पहले 'पर्पल लिपस्टिक' लगा चुकी हूं। मैंने एक शूट के लिए काले रंग की लिपस्टिक भी लगाई थी। लोगों ने मेरे बारे में बात नहीं की।'

सोनम का गाउन भी बना था मजाक...
रेड कार्पेट पर सोनम ने साड़ी से प्रेरित एक लंबा सा सफेद गाउन पहना था। इसका भी काफी मजाक बना। इससे प्रभावित हुए बिना सोनम ने कहा कि एक या दो लोग थे, जिन्होंने ड्रेस का मजाक बनाया, लेकिन मुझे लगता है कि यह मेरा सबसे शानदार लुक था। मैं किसी भी चीज को दिल पर लेने में यकीन नहीं रखती। मैं अपने लिए तैयार होती हूं और खूबसूरत दिखती हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com