बॉलीवुड की एक और जोड़ी टूटी, तलाक लिए बिना अलग-अलग रहेंगे ओम पुरी और नंदिता

बॉलीवुड की एक और जोड़ी टूटी, तलाक लिए बिना अलग-अलग रहेंगे ओम पुरी और नंदिता

मुंबई:

बॉलीवुड एक्‍टर ओम पुरी और उनकी पत्‍नी नंदिता ने शादी के 26 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। इन दोनों ने तलाक लिए बिना अलग-अलग रहने का निर्णय लिया है। वैसे, ओम पुरी को अपने 18 वर्षीय पुत्र ईशान से आकर मिलने का अधिकार होगा। गौरतलब है कि ओम पुरी की आत्‍मकथा आने के बाद दोनों के संबंध में कड़वाहट आ गई थी।

कोर्ट का आदेश पिछले सप्‍ताह आया। ओमपुरी ने मुंबई से फोन पर बताया, 'यह हमारी संवेदनशीलता का टकराव था। लोगों के साथ यह होता रहता है और इसमें कुछ भी असामान्‍य बात नहीं है। नंदिता और मैं, अब केवल बेटे ईशान की शिक्षा और उसके बारे में बात करना चाहते हैं।'

फिल्‍म अभिनेता के वकील जे. नाम्बियार ने कहा कि ओमपुरी और नंदिता को अब एक-दूसरे को तलाक दिए बिना अलग-अलग रहना होगा। हालांकि ओम पुरी तलाक लेना चाहते थे क्‍योंकि इस बारे में काफी बातें चलनी शुरू हो गई थीं। बाद में उन्‍होंने मित्रतापूर्ण करार के तहत अलग होने का फैसला किया है। अदालत ने इन्‍हें न्‍यायिक तौर पर अलग रहने की मंजूरी दे दी है। हालांकि कानूनी तौर पर वे विवाहित दंपती माने जाएंगे लेकिन वे अलग-अलग रहेंगे और एक-दूसरे के मामलों में दखल नहीं दे सकेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करा चुकी हैं नंदिता
गौरतलब है कि नंदिता ने कुछ समय पहले ओम पुरी के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन वे अब इस मामले में सकारात्‍मक रुख से सहमत हैं। उन्‍होंने कहा, 'हमारे बीच कोई शर्त नहीं थी। सब कुछ शांति से तय हो गया। हम लोगों ने एक-दूसरे के खिलाफ सभी केस वापस ले लिए हैं।' आत्‍मकथा 'अनलाइकली हीरो : द स्‍टोरी ऑफ ओम पुरी' के बाद ओम पुरी और उनकी पत्‍नी के बीच मतभेद बढ़ गए थे। इस पुस्‍तक को नंदिता ने लिखा है। ओम पुरी का मानना था कि नंदिता ने इस पुस्‍तक में उनके पुराने संबंधों को असम्‍मानजनक तरीके से उजागर किया है।