आप यहां हैं : होम » फिल्मी है »

लगातार चौथे वर्ष कैटरीना बनी सबसे ज्यादा डाउनलोड होने वाली सेलिब्रेटी

 
email
email
नई दिल्ली: रीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़ते हुए कैटरीना कैफ वर्ष 2012 की मोबाइल फोन पर सबसे ज्यादा डाउनलोड की जाने वाली हस्ती बन गई हैं।

तस्वीरें डाउनलोड करने की श्रेणी में ‘एक था टाइगर’ स्टार कैटरीना लगातार चौथे वर्ष शीर्ष पर रहीं। एयरटेल मोबीट्यूड 2012 के आंकड़ों के अनुसार कैटरीना के अलावा शीर्ष पांच में करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और विद्या बालन शामिल हैं।

बॉलीवुड स्टार्स के वालपेपर डाउनलोड की श्रेणी में शाहरूख खान नंबर एक पर हैं। उनके बाद सलमान खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणबीर कपूर का स्थान है। लगातार तीसरे साल आमिर खान को सूची में जगह नहीं मिली है।

दक्षिण भारत में तस्वीरें डाउनलोड करने का ट्रेंड बॉलीवुड के मुकाबले ज्यादा तेज रहा। टॉलीवुड की अभिनेत्री त्रिशा इस मामले में शीर्ष पर रहीं। बॉलीबुड के शीर्ष पांच अभिनेताओं के कुल डाउनलोड के मुकाबले त्रिशा की तस्वीरें 325 प्रतिशत ज्यादा डाउनलोड की गईं।

लोकप्रिय गीत ‘कोलावेरी डी’ इस वर्ष भी भारतीय मोबाइल इंटरनेट उपयोक्ताओं के बीच पहली पसंद बना रहा। इस सूची में दूसरा स्थान मिला सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड के गाने ‘तेरी मेरी प्रेम कहानी’ को।

एयरटेल वीडियो टॉकीज पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म रही दबंग। जबकि एयरटेल ऑडियो टॉकीज पर सिंघम ने बाजी मारी।

एयरटेल ऑडियो टॉकीज पर रमेश सिप्पी की ‘शोले’ उपयोक्ताओं की ऑल टाइम फेवरेट रही। फिल्मों से प्रेरित मोबाइल गेम्स को भी लोगों ने खूब पसंद किया... अग्निपथ, स्पाइडरमैन और एजेंट विनोद गेम्स ने पुराने लोकप्रिय गेम्स टेक्केन और सोलकैलिबर को पीछे छोड़ दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 

Advertisement