मैं ही बनुंगी 'फोर्स-3' की हीरोइन : सोनाक्षी सिन्हा

मैं ही बनुंगी 'फोर्स-3' की हीरोइन : सोनाक्षी सिन्हा

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्‍हा ने 'फोर्स 3' में दोबारा हीरोइन बनने की बात कही है
  • 'फोर्स 2' का हिस्‍सा रह चुकी हैं सोनाक्षी सिन्‍हा
  • इस साल अकीरा और 'फोर्स 2' जैसी दो एक्‍शन फिल्‍मों में दिखी हैं सोनाक्षी
नई दिल्‍ली:

'अकीरा' और 'फोर्स-2' जैसी एक्‍शन फिल्‍मों का हिस्‍सा रही सोनाक्षी सिन्‍हा अब काफी दबंग हो गई हैं. इस दबंग गर्ल ने कहा है कि 'फोर्स-3' उनके बिना नहीं बनेगी. एक के बाद एक एक्शन फिल्मों के लिए वाहवाही लूट रही सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उन्होंने 'फोर्स 3' में निर्माताओं से उन्हें ही फिल्म में लेने के लिए कहा है.

बता दे कि फिल्म के अभिनेता व सह-निर्माता जॉन अब्राहम पहले ही 'फोर्स' सीरीज की तीसरी फिल्म के निर्माण की बात कर चुके हैं. इस सीरीज की पहली फिल्‍म यानी फोर्स में जॉन के साथ जेनेलिया डिसूजा थी. इस संबंध में सोनाक्षी ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, "मैंने पहले ही जॉन, विपुल सर (सह-निर्माता, विपुल शाह), अभिनय देव (निर्देशक) को आगाह कर दिया है कि 'फोर्स-3' मेरे बिना नहीं बनेगी.'

ब्रांड विजन समिट के एक कार्यक्रम में पहुंचीं सोनाक्षी ने कहा, 'दो एक्शन फिल्मों के साथ मेरा साल अच्छा रहा. जब आप जोखिम उठाते हैं और आपके काम की तारीफ होती है तो अच्छा लगता है.' सोनाक्षी (29) आगामी फिल्म 'नूर' में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म दुनियाभर में 21 अप्रैल, 2017 को रिलीज होगी.

अभिनेत्री जल्द ही करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में नजर आने वाली हैं, लेकिन वह इस शो में किसके साथ आएंगी इसको लेकर करन और सोनाक्षी दोनों असमंजस में हैं. फिलहाल इस विषय में तस्‍वीर अभी साफ नहीं हुई है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com